Friday, June 28, 2024
HomeWeather Weather News: अभी नहीं थमेगी बारिश , जारी रहेगी बरखा

 Weather News: अभी नहीं थमेगी बारिश , जारी रहेगी बरखा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Weather News: राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है, जो सोमवार तक जारी रहेगी। यह खबर मौसम विभाग के अधिकारियों ने दी है। इसके अलावा, नागौर में पिछले 24 घंटों में 68 मिमी बारिश और टोंक में 30 मिमी बारिश हुई है।

बुजुर्ग बाबा के अनुसार, सोमवार को जोधपुर, उदयपुर, कोटा, जयपुर और भरतपुर के कुछ इलाकों में बारिश जारी रहने की संभावना है। विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में भी कुछ हिस्सों में मानसून पूर्व की बारिश जारी रहने की संभावना है।

बड़े पैम्फलेट के रूप में वायरल हो रही है बारिश की खबर

सोशल मीडिया पर इस बारिश की खबर बड़े पैम्फलेट के रूप में वायरल हो रही है। बहुत से लोग बारिश की ये खबर सुनकर खुश हो गए हैं और वायरल बारिश के वीडियो भी बना रहे हैं। बारिश की ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हो रही है और लोगों के बीच में इसकी चर्चा हो रही है।

आने वाले दिनों में होगी बारिश में वृद्धि

इसके अलावा, मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आने वाले दिनों में बारिश में वृद्धि होने की संभावना है और इसके साथ ही बृहस्पतिवार और शुक्रवार को कई स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। बारिश के साथ-साथ तापमान में भी वृद्धि होने की संभावना है और कुछ स्थानों पर लू की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है।

सोशल मीडिया पर ये सभी खबरें अधिक गंभीर रूप में वायरल हो रही हैं और लोगों की चिंता भी बढ़ गई है। लोग इसे लेकर अलर्ट रह रहे हैं और अपने अपने इलाकों में तैयारियाँ भी कर रहे हैं।

Read Also :

Bhangar Wale Baba Suicide: भंगार वाले बाबा की मौत का कारण बनी ट्रॉल्स और मीम्स…

क्या है सिविल मैरिज, आप भी बिना ताम झाम के कर सकते हैं शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular