Thursday, July 4, 2024
HomeWeatherRajasthan Weather Update: बसंत पंचमी पर राजस्थान का मौसम शुष्क, मौसम विभाग...

Rajasthan Weather Update: बसंत पंचमी पर राजस्थान का मौसम शुष्क, मौसम विभाग ने जताई हल्कि बारिश की संभावना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Weather Update: आज बसंत पंचमी है। बसंत पंचमी के दिन राजस्थान में मौसम साफ रहेगा। वहीं मौसम विभाग ने दो दिनों के भीतर कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना जताई है। तापमान के कारण लोगों को सर्दी का थोड़ा बहुत अहसास हो सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, 14 और 15 फरवरी को राजस्थान के कुछ इलाकों में बल्कि बारिश हो सकती है। वहीं कुछ स्थानों में सूर्योदय के समय हल्का कोहरा भी दिखाई देगा।

कैसा रहेगा आज का मौसम?

राजस्थान में बसंत पंचमी के साथ मौसम का मिजाज बदलता दिखाई देगा। इधर, बुधवार को राजस्थान की जयपुर, जोधपुर, कोटा, अलवर समेत स्थानों पर मौसम साफ रहने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है। वहीं कुछ स्थानों पर हल्कि बारिश की मौसम विभाग ने संभावना जताई है। राजस्थान में न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री सेल्सियस रहने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है। वहीं अधिकतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है।

Also Read: Pulwama Attack Anniversary 2024: पुलवामा आतंकी हमले की 5वीं बरसी आज, भारत ने 12 दिनों में ऐसे लिया था बदला

तापमान में हो सकती है तेजी

मौसम विभाग ने संभावना जताई हैं कि, राजस्थान में अधिकतर स्थानों पर मौसम साफ रहेगा। जिसकी वजह से लोगों को सर्दी कम लगेगी। इसके अलावा मौसम साफ रहने से तापमान में तेजी दर्ज की जा सकती है। यानी की आने वाले दिनों में लोगों को सर्दी से रात मिल सकती है।

Also Read:  Farmers Protest Live: आज Delhi के लिए फिर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular