Thursday, July 4, 2024
HomeWeatherRajasthan Weather Update: कैसा है आपके शहर में मौसम का हाल?

Rajasthan Weather Update: कैसा है आपके शहर में मौसम का हाल?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Weather Update: प्रदेशभर में कड़ाके की सर्दी ने दस्तक दे दी है। दिसंबर के महीने में आम जनता को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। एक ओर सर्दी ने कहर बरपाया हुआ है तो वहीं दूसरी ओर घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। चलिए जानते है कैसा है आपके शहर राजस्थान में मौसम का हाल?

पिंक सिटी राजस्थान में भी कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। राजस्थान में कोहरे की वजह से लोगों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। ठंड की वजह सो लोगों की दिनचर्या प्रभवित हो रही है। सर्दीसे बचने के लिए लोग अलाप का सहारा ले रहे है। राजस्थान की राजधानी जयपुर की बात करें यहां 19 जनवरी तक आसमान साफ रहेगा।

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में 18 जनवरी तक कड़ाके की सर्दी रहेगी। इसके बाद कड़ाके की सर्दी से लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है। राजस्थान के माउंट आबू माइनस में चला गया है। इस वजह से लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

बता दे कि प्रदेशभर में शीतकालीन सर्दी ने दस्तक दे दी है। जिसके कारण सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग सर्दी के कारण परेशान है। जिसके चलते मौसम विभाग की ओर से लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। खासतौर पर वाहन चालकों को सलाह दी जा रही है। घना कोहरा होने के कारण वाहन सावधानी से चलाए। आने वाले दिनों में भी हिमाचल प्रदेश में इसी तरह की कड़ाके की सर्दी का अनुमान है।

Also Read: How to Be Happy: अगर आपका मॉर्निंग रूटीन है बोरिंग तो अपनाएं ये…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular