Tuesday, July 2, 2024
HomeViralTerror Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

Terror Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Terror Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर में फिर एक धमकी से माहौल बिगड़ गया हैं। राजधानी जयपुर के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को फिर से धमकी भरा ईमेल आया जिसके बाद से हवाई अड्डे पर अफरा तफरी मच गयी। दिन के उजाले में ईमेल पर जयपुर एयरपोर्ट को एक धमकी भरा मैसेज आया कि टर्मिनल बिल्डिंग में बम है जिसके बाद से वहां मौजूद यात्रियों में हलचल मच गयी। वहां तैनात सुरक्षा और सीआईएसएफ के जवान खबर मिलते ही तुरंत अलर्ट हो गए और सर्च ऑपेऱशंज में जुट गए। इसके पहले आज सुबह ही सिंधी कैंप थाने में स्थित एक कॉलेज को भी ऐसी धमकी का सामना करना पड़ा।

जांच जारी

जयपुर एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने मंगलवार को संयुक्त रूप से गहन जांच की। एयरपोर्ट प्रबंधन को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिलने के बाद पुलिस और सीआईएसएफ ने परिसर की तलाशी ली। पुलिस ने कहा, “एयरपोर्ट की गहन जांच की गई, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।”

एयरपोर्ट अधिकारियों को अप्रैल में भी इसी तरह की धमकियां मिली थीं। यह कोई पहली बार नहीं जब ऐसी धमकी इस एयरपोर्ट को मिली है। इसके पहले अप्रैल में एक ऐसी ही धमकी भरी ईमेल जयपुर एयरपोर्ट प्रबंधन को मिली थी।

अन्य राज्यों में भी मिली धमकियां

ना केवल राजस्थान का जयपुर बल्कि बिहार में स्थित पटना एयरपोर्ट, कोलकाता, मुंबई व अन्य हवाई अड्डों को भी ऐसे छिपे बमों की जानकारी देते हुए धमकी दने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं।

इससे पहले दिन में एक निजी कॉलेज को भी बम विस्फोट की धमकी मिली थी, जो झूठी निकली।

 

Also read :

Smuggling: गुरुग्राम में लाल चंदन की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मोबाइल के चक्कर में गई आधे परिवार की जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular