Wednesday, June 26, 2024
HomeViralRajasthan Viral : समुद्र किनारे राजस्थानी बहु का किलर डांस, जम कर...

Rajasthan Viral : समुद्र किनारे राजस्थानी बहु का किलर डांस, जम कर किया डांस

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Viral: वैसे तो हर रोज़ कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं पर कुछ वीडियोस ऐसे हैं जो वायरल के साथ साथ देखने में इतने ज़्यादा दिलचस्प होते हैं की लोग देखते नहीं थकते। इन सारी वीडियो में सबसे शीर्ष केटेगरी में आते हैं डांस वीडियो। डांस वीडियो सभी वायरल वीडियो में सबसे ज़्यादा मनोरंजक माने गए हैं। ऐसी ही एक वीडियो राजस्थान से वायरल हो रही है जिसमें एक महिला नीली साड़ी में जम कर डांस करती दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड गाने पर थिरकाए कदम 

राजस्थान की तो बात ही अलग है। राजस्थान से दिन प्रतिदिन कई तरह की वीडियो वायरल होती हैं। यहाँ के लोग काफी रंगीन मिजाज और अनोखे होते हैं और वहां से आई वीडियो में भी काफी अनोखी चीज़ें देखने को मिलती है।

आज के वायरल वीडियो की बात करें तो उसमें एक राजस्थानी बहु बॉलीवुड गाने पर जम कर डांस करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे एक दंपति मस्ती कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में दोनों गाने के बीच दौर कर कैमरे के सामने आते हैं और पत्नी डांस करना शुरू कर देती है। बॉलीवुड के गाने ‘मैं तुझसे ऐसे मिलूं तेरी जान बन जाऊं’ पर वह इतनी ज़ोरदार थिरकती है कि पति की नज़रें रुकी की रुकी रह जाती है। महिला डांस करती हुई नज़र आ रही है और उसका पति उसे प्रेम से निहारते नहीं थक रहा ।

बड़ी-बड़ी हेरोइने फेल

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के एक्सप्रेशंस इतने ज़बरदस्त हैं कि उसके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हेरोइने भी फेल हैं। महिला की इस शानदार प्रदर्शनी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। और यह वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

Also read :

खतरनाक है इस तरह नहाना, जा सकती है आपकी जान

Health: गर्मियों में क्यों बढ़ने लगती है UTI की परेशानी, जानिए वजह और कैसे करें बचाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular