Tuesday, July 2, 2024
HomeViralRajasthan News: तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस, वीडियो वायरल, जानें आगे क्या...

Rajasthan News: तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस, वीडियो वायरल, जानें आगे क्या हुआ?

Rajasthan News: तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस, वीडियो वायरल, जानें आगे क्या हुआ?

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Rajasthan News: राजस्थान के कोटा जिले में एक पुरुष और एक महिला को राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया। जिले के कैथून शहर के निवासी 25 वर्षीय आरोपी मोहम्मद वसीम और उसके साथी पर आईपीसी की धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

अपने कृत्य के लिए मांगी माफी

गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने जोड़े का एक वीडियो शूट किया जिसमें दोनों ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी। वसीम ने लोगों से सार्वजनिक रूप से ऐसे कृत्य न करने का आग्रह किया क्योंकि इससे उनकी सुरक्षा को खतरा हो सकता है और कहा कि पुलिस ऐसे कृत्यों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। कोटा शहर पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर कहा, “मोटरसाइकिल आरजे 20 बीएफ 4597 को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।”

Also Read- Rajasthan High Court: राजस्थान हाईकोर्ट का फैसला, नाबालिग लड़की के कपड़े उतारना कोई रेप नहीं

Rajasthan News: कोटा पुलिस ने क्या कहा?

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में कोटा सिटी एसपी अमृता दुहन के हवाले से कहा, “वीडियो क्लिप को गंभीरता से लेते हुए, जोड़े का पता लगाने के लिए सर्कल ऑफिसर राजेश सोनीवास की देखरेख में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।” वीडियो कोटा-बूंदी नेशन हाईवे पर शूट किया गया था, जो नांता पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। पुलिस ने मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि दंपति कोटा में एक निजी कंपनी में काम करते हैं और अलग-अलग जगहों से आते हैं।

Also Read- Rajasthan Politics: अशोक गहलोत का विपक्ष की भविष्यवाणी पर हमला, बोले- ‘एक ही भाषा…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular