Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का भाजपा पर हमला, ईआरसीपी...

Rajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का भाजपा पर हमला, ईआरसीपी के मामले को लेकर किए कई सवाल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) के अजमेर दौरे से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है। पीएम से ईआरसीपी के मामले को लेकर कई सवाल भी किया है।

9 साल पहले ही कहा था कि महंगाई खत्म हो जाएगी

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 9 साल पहले ही कहा था कि महंगाई खत्म हो जाएगी। महंगाई की बात अब बीजेपी नहीं कर रही। भाजपा झूठ बोल रही है। रोटी और रोजगार के लिए आम लोग परेशान हैं।
नोटबंदी करके बीजेपी ने परेशानी खड़ी कर दी है। 1000 और 500 के नोट पहले ही बंद करने के बाद अब बीजेपी ने 2000 का नोट भी बंद कर दिया। इससे लगभग 50 हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा?

1 साल तक फ्री में गेहूं मिल सकता था

बीजेपी पर तंज कसते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा सरकार ने जितना पैसा नोट छापने में खर्च किया है। इतने पैसे में देश की पूरी आबादी को 1 साल तक फ्री में गेहूं मिल सकता था। कर्नाटक में चुनाव हारने के बाद भाजपा ने 2000 के नोट बंद करके असफलताओं से खुद का ध्यान भटका रही है। राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक में घूम रहे थे। तभी बजरंगबली वहां आए और उन्होंने राहुल गांधी के हाथ में संजीवनी दे दी।

जनता ने कांग्रेस को जीता कर बीजेपी का सफाया कर दिया है

जनता ने कांग्रेस को जीता कर बीजेपी का सफाया कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर आ रहे हैं। राजस्थान के लोगों को उन्होंने 13 जिलों में पानी देने के लिए आरसीबी की घोषणा की थी। अब तो उन्हें यह भी बता देना चाहिए कि बीजेपी हर चुनाव में नया मुद्दा लेकर आती है।

ALSO READ:  राजस्थान में मौसम ने ली करवट, कई संभागों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular