Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Election: कांग्रेस को अपने विधायक ने दी चेतावनी,  मुस्लिम नेताओं का...

Rajasthan Election: कांग्रेस को अपने विधायक ने दी चेतावनी,  मुस्लिम नेताओं का टिकट काटने की नही सोचना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan Election:  राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक रफीक खान ने कांग्रेस को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि पार्टी मुस्लिम नेताओं का टिकट काटने और शिफ्ट करने का ना सोचें। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आदर्श नगर से विधायक रफीक सीएम गहलोत के बहुक करीबी माने जाते हैं। ये भी बताया जा रहा है कि बीते दिनों उन्होंने दिल्ली में कई बड़े नेताओं से भी मुलाकात भी की है।

कांग्रेस की तरफ से अभी तक एकर भी लिस्ट नही की गई जारी

जैसे- जैसे चुनाव का वक्त आ रहा है वैसे ही राजस्थान की सियासत में एक नया मोड़ आ रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों ने टिकट बटवारा शुरू कर दिया है। जिसमें कई विधायकों के टिकट कटे हैं तो कुछ नए चेहरे को मौका दिया गया है। भाजपा की तरफ से 41 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची पहले ही जारी कर दी गई है। लेकिन कांग्रेस की तरफ से एक भी लिस्ट जारी नही की गई है। बुधवार के दिन कांग्रेस की बैठक हुई है। जिसमें अंदाजा लगाया जा रहा है कि उम्मीदवारों के नाम को लेकर चर्चा की गई है।

लिस्ट आने से पहले कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान

आपको बता दें कि कांग्रेस की उम्मीदवारों की लिस्ट आने से पहले ही पार्टी के अंदर घमासान शुरू हो गया है। मालवीय नगर की उम्मीदवार अर्चना शर्मा के वीडियो के बाद अब आदर्श नगर से विधायक रफीक खान का भी वीडियो सामने आया है। जिसमें रफीक खान को चैलेंज देते हुए देखा जा सकता है। टिकट बटवारे को सेकर खान ने कांग्रेस को चेतावनी दी है। वीडियो में अपने समर्थको को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि सब की नजर इस पर है कि आदर्श नगर में इस बार क्या होगा। उन्होने पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा है कि मुस्लिम नाताओं का टिकट काटने के बारे में न सोचें।

Also Read: Rajasthan Election 2023 : क्या कहती है राजस्थान के पाली की जनता, पढ़िए विधायक का रिपोर्ट कार्ड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular