Thursday, July 4, 2024
HomeUncategorizedPolice Investigation : बदमाशों ने बीजेपी नेता को लोहे के पाइप से...

Police Investigation : बदमाशों ने बीजेपी नेता को लोहे के पाइप से पीट कर मौत की नींद सुलाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा।

Police Investigation : कोटा शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को बीजेपी नेता विक्की आर्य को 7-8 बदमाशों ने लोहे की पाइप से पिटाई कर उसे मौत की नींद सुला दी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में 5 बदमाशों को नामजद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी ओर पुलिस शनिवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसके परिजनों को हवाले कर दिया है।

बदमाशों ने घात लगाकर किया हमला Police Investigation

Police Investigation
Police Investigation

पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या लोहे के पाइप और राड से की गई है। डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि साबरमती कॉलोनी निवासी विक्की आर्य शुक्रवार रात को अपने घर से बाइक से बाजार जाने के लिए निकला था। इस दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने विक्की पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपसी रंजिश की वजह से की गई हत्या

पुलिस ने बताया कि यह हत्या दो गुटों के बीच रंजिश और लड़ाई-झगड़े की वजह से हुई है। दिसंबर 2021 में विक्की के दोस्तों ने बनवारी नाम के एक युवक से मारपीट की थी। जिसके चलते पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले को लेकर रंजिश चल रही थी।

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Police Investigation
Police Investigation

फिलहाल, पुलिस ने विक्की की हत्या करने के मामले में 5 बदमाशों को नामजद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने राज और निखिल नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं परिजनों ने विक्की की हत्या पर आक्रोश जताते हुए कहा कि उसने आधी जिंदगी भाजपा की सेवा करने में निकाल दी लेकिन भाजपा का कोई भी विधायक मौके पर नहीं पहुंचा। उधर, जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्ण सोनी ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा जयपुर से कोटा के लिए रवाना हो गए हैं। वह शीघ्र ही मृतक के परिजनों से मिलेंगे।

CM Gehlot Big Statement About Ukraine Crisis : राज्य सरकार यूक्रेन से लौटने वाले सभी राजस्थानी लोगों का उठाएगी पूरा खर्च

Also Read : Traumatic Road Accident in Rajasthan सड़क हादसे का शिकार हुई ऑडी कार, तीन की मौत

onnect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular