Friday, June 28, 2024
HomeNationalGoa Murder Case: बेटे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा! हत्या से...

Goa Murder Case: बेटे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा! हत्या से पहले Suchana Seth ने किया था पति को मैसेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Goa Murder Case: बेंगलुरू में एक एआई कंपनी की सीइओ द्वारा अपना 4 साल के बेटे के कत्ल के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है। इसी बीच केस को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। दरअसल, पुलिस की जानकारी के मुताबिक सूचना सेठ ने अपराध को अंजाम देने से कुछ दिन पहले अपने पति को मैसेज कर बेटे से मिलने को कहा था।

हत्या से पहले सूचना ने किया था पति को मैसेज

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सूचना सेठ ने 6 जनवरी को अपने अलग रह रहे पति वेंकट रमन को मैसेज किया था। सूचना सेठ ने पति वेंकट रमन से कहा कि वह अगले दिन बच्चे से मिल सकता है।

सूचना को नहीं है कोई पछतावा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना सेठ ने अब तक अपने बच्चे की मौत या उसमें अपनी भूमिका पर कोई पछतावा नहीं दिखाया है। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि बच्चे को कपड़े के टुकड़े या तकिये से दबाकर मार डाला गया था। सुचना सेठ पर अपने पति के साथ कस्टडी की लड़ाई को लेकर गोवा के एक होटल के कमरे में अपने बेटे की हत्या करने का आरोप है।

CEO मां ने किया बेटे का कत्ल

सुचना सेठ ने 8 जनवरी को अपने बेटे की हत्या कर दी और शव को एक बैग में भर दिया। जिसके बाद वे बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई। सूचना सेठ को उसी दिन कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया और मंगलवार को गोवा लाया गया।

पिता से ना मिल सके इसलिए की बेटे की हत्या

सूचना ने पुलिस को बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसका पति उसके बेटे से मिले। लेकिन कोर्ट के ऑर्डर के कारण वो उसे रोक नहीं पा रही थी। इसलिए उसने तय किया कि वह अपने बेटे को ही मार डालेगी। फिर न तो उसका पति उससे मिल पाएगा और न ही उसे कोई टेंशन होगी। सुचना सेठ ने बताया कि उसने होटल के अंदर ही बेटे की जान ले ली थी।

2020 में हुआ था पति से तलाक

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी। 2019 में दोनों को एक बेटा हुआ। 2020 में विवाद के चलते दोनों के बीच तलाक हो गया। लेकिन कोर्ट की तरफ से आदेश दिये गये कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं। लेकिन सूचना नहीं चाहती थी कि उनका बेटा अपने पिता से मिले। जिसकी वजह से वह स्ट्रेस में रहने लगी।

ये भी पढ़ें-Rajasthan Crime: राजस्थान में अपराध पर लगेगी लगाम! गृहराज्य मंत्री ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular