Thursday, July 4, 2024
HomeUncategorizedBigg Boss: बिग बॉस में पहली बार! जानें शो में हुए ऐसे...

Bigg Boss: बिग बॉस में पहली बार! जानें शो में हुए ऐसे किस्से जिनसे अलग-अलग सीजन में TRP में हुई बढ़ोतरी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),  Bigg Boss: बिग बॉस शो के अब तक 16 सीजन पूरे हो चुके हैं, वहीं शो का 17वां सीजन अभी चाल रहा है। इस शो की बात करें तो अव तक हुए इन सभी सीजन में हमने कई बिग बॉस हाउस में रिकॉर्ड वनते और टूटते देखे है। फिर चाहे वो लिपलौकिंग हो या प्रैग्नैंसी टेस्ट हो। इस शो ने सारे फेज देख लिए है।

बिग बॉस के कुछ अनोखे किस्से

अगर शुरुआत से देखे तो बिग बॉस के चौथे सीजन में सारा खान और अली मर्चेंट द्वारा बिग बॉस हाउस में ही निकाह किया गया था। शो में हुई ये पहली शादी थी। वहीं दूसरी ओर देखे थे तो इन दोनों का ये बंधन केवल दो महीने का ही था। उसके बाद इनका ये रिशता कुछ निजी कारणों से टूट गया था।

Bigg Boss
Bigg Boss

बिग बॉस सीजन 7 में गौहर खान ने रिकॉर्ड तोड़ा था, वे ऐसी पहली ऐसी कंट्टेसटेंट थी जो शो के बीच में छोड़कर गई। जिसके बाद उन्होंने ऐसा कमबैक किया की वे विनर बनी थी।

Bigg Boss
Bigg Boss

इसके बाद बिग बॉस के 10 वे सीजन में मोनालिसा ने शो पर ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के साथ वचन लिए थे। यह एक्ट्रस की अपनी इच्छा थी की उनकी शादी नेशनल टीवी पर हो।

Bigg Boss
Bigg Boss

शो में हुई पुल पार्टी तो अकसर चर्चाओं में रहती है। जसलीन मथारू ने अपने सीजन में बिकिनी पहनकर पूल में जमकर ग्लैमर दिखाया गया था।

Bigg Boss
Bigg Boss

तो वहीं बिग बॉस के मेर्क्स ने 2022 में शो का OTT सीजन लॉन्च कीया था। जिसमें रिद्धिमा पंडित और नेहा भसीन ने टास्क के चलते एक दूसरे को लिप कीस किया था।

Bigg Boss
Bigg Boss

बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन में हमने अकांक्षा पूरी और जैद रको लिपलॉक करते देखा था।

Bigg Boss
Bigg Boss

वहीं लिपलॉक के बाद बिग बॉस OTT 2 में लिपलॉक के बाद एक और रिकॉर्ड ब्रेकिंग बात थी। एल्विश यादव जो शो में वाइल्ड कार्ड की तरह आए थे, शो के विनर बन, ट्रॉफी अपने साथ ले गए।

Bigg Boss
Bigg Boss

ये भी पढ़े- Branded Clothes: 100 रुपए भी नहीं आपके ब्रैंडिड कपड़ों की कीमत! जानें कहां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular