Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगViral Video: अरे भई ये क्या.. चाऊमीन के साथ किया ऐसा काम,...

Viral Video: अरे भई ये क्या.. चाऊमीन के साथ किया ऐसा काम, अलगी बार खाने से पहले याद आएगा यह वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Viral Video: भारत में शादियों का सीजन शुरू हो गया है। अच्छे लग्न के कारण हर दिन शादियां हो रही है। भारत में शादियों को पर्व की तरह मनाया जाता है। शादी में लोग अपने सभी मेहमानों को बलाते हैं। शादी में अच्छा खासा पैसा खर्च करते है। शादी में सभी लोगों के लिए खाने का खास इंतजाम किया जाता है। दावत में किसी भी चीज की कमी ना रहें इस बात का भी ख्याल रखा जाता है।

वायरल वीडियो

भारत में वैसे तो शादी में खाने के लिए कई सारे पकवान मिलते है लेकिन सबसे ज्यादा फैमस है चाउमीन। इसके बिना शादी या पार्टी अधूरी है। शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जिसे खाने में चाउमीन ना पसंद हो। लेकिन इसी के दिवाने चाउमीन की यदि आप इस रेसिपी के बारे में जान लेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। यदि आप भी शादियों में जाकर चाउमीन खाते हैं, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद आप इसे नहीं खाना पसंद करेंगे वीडियो में हलवाई ने जिस तरीके से चाउमीन बनाई है वो देख आप चाउमीन खाना भूल जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukendra Maurya (@mh_official_33)

Viral Video: अरे भई ये क्या.. चाऊमीन के साथ किया ऐसा काम, अलगी बार खाने से पहले याद आएगा यह वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो एक शादी की है। इस वीडियो में हलवाई चाउमीन बनाता दिख रहा है। हलवाई जिस तरीके से चाउमीन बना रहा है और अपने हाथों का इस्तेमाल कर रहा है उससे आपके हौश उड़ जाएंगे। वैसे तो ये कोई पहली वीडियो नहीं है जहां शादी की पार्टी ने हलवाई इस तरीके से चाउमीन बना रहा हो। ऐसे कई वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते है। वहीं इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट भी कर रहें है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular