Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगViral News: सड़क पर गाड़ियां साफ करने वाले बच्चों को 5 स्टार...

Viral News: सड़क पर गाड़ियां साफ करने वाले बच्चों को 5 स्टार होटल में खिलाया खाना, वीडियो देख कर लोग हुए भावुक

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Viral News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने बता दिया कि कुछ लोगों का दिल बहुत बड़ा होता है। दरअस इस वीडियो में एक शख्स ने ट्रैफिक सिग्नल पर कार साफ कर रहे बच्चों को उनकी गाड़ी साफ करने पर पैसे नही दिए। बल्कि उन्होंने सारे बच्चों को फाइव स्टार होटल में बच्चों की पसंद का खाना खिलाया। इस वीडियों को देखने के बाद इंटरनेट का हर बंदा इमोशनल हो गया है और उस बेंदे की तारीफ भी कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kawaljeet Singh (@kawalchhabra)

5 स्टार होटल में खिलाया खाना

वायरल वीडियो के मुताबिक बच्चों ने एक गाड़ी को घेर रखा है और वह उस शख्स के कार को साफ कर रहे हैं। इस दौरान गाड़ी में बैठा इंसान बच्चों से बातें करता है, जिसमें बच्चे खाने की इच्छा जताते हैं। फिर वो शख्स सभी बच्चों को कार में बैठा लेता है। गाड़ी में बैठने के बाद एक बच्चा कहता है कि रेहड़ी वाला तो बाहर है हम कहां जा रहे हैं। जिसके बाद वो इंसान सभी बच्चों को फाइव स्चार होटल में ले जाता है।

बच्चों ने अपनी पसंद का खाया खाना

फाइव स्चार होटल में उस शख्स ने सभी बच्चों की मनपसंद की भोजन कराई। जिसके बाद बच्चों की खुशी और एक्सप्रेशन ने वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी। इसके साथ इस वीडियो को देखने वाला इंसान भी कुछ पल के लिए भावुक हो गया।

Also Read: Job: डाक विभाग ने निकाली बंपर भर्ती, कल है आखिरी डेट जल्द करें अप्लाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular