Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगपिता जेल में बंद, मां ICU में भर्ती, पुलिसवाली ने दुधमुंहे को...

पिता जेल में बंद, मां ICU में भर्ती, पुलिसवाली ने दुधमुंहे को पिलाया अपना दूध

- Advertisement -
  1. India News (इंडिया न्यूज़), Viral: केरल पुलिस में तैनात एक महिला अधिकारी की मानवीयता और संवेदनशीलता चर्चा में हैं, अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी ने एक बीमार महिला के 4 महीने के भूखे बच्चे को अपना दूध पिलाया, मासूम की मां पास के ही अस्पताल में भर्ती थी।

मां की तबीयत ज्यादा खराब

पुलिस के अनुसार, बिहार की राजधानी पटना का निवासी का परिवार काफी समय से केरल में रह रहा है, परिवार का जो मुखिया है वह एक मामले को लेकर जेल में बंद है, इसी वजह से महिला और उसके 4 बच्चों की देखभाल करने वाला कोई नहीं था, सहायता के लिए पांचों को गुरुवार को कोच्चि सिटी महिला थाने लाया गया।

चार बच्चों की मां को बीमार होने की वजह से एर्नाकुलम जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, महीला का तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उसे ICU वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कराया स्तनपान

साथ ही थाने में 3 बड़े बच्चों के लिए पुलिसकर्मी ने भोजन का प्रबंद किया, लेकिन 9 महीने के एक बच्चे को भूखा बिलखते देख पुलिस अधिकारी M.A आर्या खुद को रोक न सकीं और फिर वह अपने कर्तव्य से परे जाकर सबसे छोटे बच्चे को स्तनपान कराने लगीं।

सभी बच्चों को बाल देखभाल गृह भेजा गया

वहीं सिटी पुलिस ने आर्या के इस काम की सराहना की है, पुलिस ने उस पल को  अपने कैमरे में कैद करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की, तस्वीर में एक मार्मिक क्षण कैद हुआ, जिसमें महिला अधिकारी आर्या दुधमुंहे शिशु को अपनी गोद में लिए हुए थीं। पुलिस ने एक बयान जारी करके कहा, सभी बच्चों को बाल देखभाल गृह में भेज दिया गया है, ताकि उनका अच्छे से अच्छा देखभाल हो सके।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular