Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगValentine's Day: वैलेंटाइन डे अपने लवर को दें ये बजट फ्रेंडली गैजेट्स

Valentine’s Day: वैलेंटाइन डे अपने लवर को दें ये बजट फ्रेंडली गैजेट्स

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Valentine’s Day: फरवरी प्यार का महीना है। वैलेंटाइन डे करीब है। फिलहाल वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में कपल्स एक दूसरे के साथ इस खास वक्त बिताना चाहते हैं। सभी अपने पार्टनर को कोई ना कोई बेहतरीन तोहफा देना चाह रहा है। ऐसे में क्यों ना इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर तो इस वैलेंटाइन डे अपने लवर को गिफ्ट करें 1,000 रु से कम के ये शानदार गैजेट्स?

boAt Stone 105

कहते है संगीत प्यार की भाषा है । ऐसे में ये किसी भी म्यूजिक लवर को गिफ्ट करने के लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन है। बोट के इस ब्लूटूथ स्पीकर को इस वक्त 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  इसमें 11 घंटे तक की बैटरी मिलती है। इसे boAt की ऑफिसियल साइट से खरीदा जा सकता है।

Zebronics ZEB-VITA 

इसे अमेजान से 899 में खरीदा जा सकता है। ज़ेब्रोनिक्स ZEB-VITA एक ​​वायरलेस ब्लूटूथ 10W पोर्टेबल बार स्पीकर है जो चिकने काले रंग में है। 100Hz-18kHz की फ़्रीक्वेंसी रेंज के साथ, यह आउटडोर स्पीकर एक गतिशील ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यूएसबी, एसडी कार्ड, औक्स, एफएम, टीडब्ल्यूएस और कॉल फ़ंक्शन का समर्थन करते हुए, यह एक पावरहाउस है। यह वैलेंटाइन डे के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट है।

Noise ColorFit Nav+ Smart Watch

इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की साइट से सिर्फ 999 रुपये में खरीदा सकते हैं। आजकल स्मार्टवॉच का ट्रेंड भी है ऐसे में ये भी गिफ्ट देने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

Honeywell Micro CLA 45W PD Smart Car Charger

कार चार्जर भी बहुत काम की चीज है। आप इसे गिफ्ट कर सकते हैं। इसे अमेजन से फिलहाल 949 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये टाइप-सी और टाइप-ए पोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Ashok Gehlot: कोविड के बाद अब गहलोत को हुआ ‘Happy Hypoxia’, जानें कितनी खतरनाक है ये बीमारी

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2024 Live: भजनलाल सरकार का पहला बजट, दीया कुमारी करेंगी पेश

ये भी पढ़ें- Paytm Bank Ban: RBI गवर्नर ने बताई Paytm बैंक पर बैन की वजह, बोले- सुधरने के लिए दिया काफी समय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular