Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंगSukhdev Singh Gogamedi News: गोगामेड़ी शूटआउट में 3 मोस्ट वांटेड विलेन, जानिए...

Sukhdev Singh Gogamedi News: गोगामेड़ी शूटआउट में 3 मोस्ट वांटेड विलेन, जानिए किस-किस पर जताई जा रही आशंका

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Sukhdev Singh Gogamedi News: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर अब पुलिस की तरफ से एक नया खुलासा सामने आ रहा है। अब पुलिस की जांच तीन एंगल पर जाकर टिक गई है। जिसमें आनंदपाल गैंग की बेटी चीनू, गैंगस्टर संपत नेहरा और गैंगस्टर रोहित गोदारा के हाथ होने की अशंका जताई जा रही है।

पहला एंगल

जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस के द्वारा मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के गैंग को उसकी बेटी चीनू दुबई से ऑपरेट कर रही थी। बता दें कि उसके पिता आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद से ही चीनू का सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ कुछ बात को लेकर विवाद चल रहा था।

दूसरा एंगल

वहीं गैंगस्टर रोहित गोदारा के द्वारा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की खुलकर जिम्मेदारी ली गई है। गैंगस्टर रोहित गोदारा और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के बीच व्यापार को लेकर विवाद चल रहा था। जिस व्यापारियों को भी गोदारा गैंग के द्वारा धमकी दी जाती थी उन्हें गोगामेड़ी अपना समर्थन देकर एक्सटॉर्शन मनी देने से रोक देते थे।

तीसरा एंगल

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस का शक संपत नेहरा की तरफ भी जा रहा है। जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर अंकित भादू के खिलाफ सुखदेव गोगामेड़ी ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया था। इसके साथ ही एनकाउंटर में गैंगस्टर भादू के मारे जाने के बाद भी उन्होंने कमेंट किया थ। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि सपंत नेहरा उस वक्त खदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करना चाहता था।

Also Read: Dhiraj Prasad sahu: जानें कौन हैं धीरज साहू? जिनके ठिकानों पर मिला करोड़ों का खजाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular