Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगRohit Sharma: वर्ल्ड कप के सातवें दिन बाद रोहित शर्मा ने शेयर...

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप के सातवें दिन बाद रोहित शर्मा ने शेयर की फोटो, पत्नी के साथ बिता रहे वक्त

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के फैंस के लिए अचछी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऑसट्रेलिया से मिली हार के बाद सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद, रोहित शर्मा ने लगभग 7 दिनों के बाद अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो अपनी पत्नी रितिका के साथ विदेश में छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं। बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद भारत के कप्तान काफी दुखी हो गए थे और उन्होने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

रोहित शर्मा ने लगभग 7 दिनों बाद सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो में वो अपनी पत्नी के कंधो पर हाथ रखकर रोड पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वक्त रोहित शर्मा के साथ कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

10 मैच जीतकर विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी इंडिया

बता दें कि भारतीय टीम ने लगातार दस मैच जीतकर विश्व कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन खिताबी मुकाबले में भारत को कंगारू के हाथो हार का सामना करना पड़ा था। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने विश्व कप के सभी मुकाबले में भारतीय टीम को शानदार शुरूआत दिलाई थी।

Also Read: Redmi 13C: मार्केट में आ गया सबसे सस्ता फोन, 50 MP कैमरे के साथ ये हैं खास फिचर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular