Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan Politics: राजस्थान में सत्ता खोने की अशोक गहलोत ने बताई वजह,...

Rajasthan Politics: राजस्थान में सत्ता खोने की अशोक गहलोत ने बताई वजह, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Politics: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी के हाथों कराड़ी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं भाजपा ने 5 साल के बाद फिर से राज्य में अपना परचम लहराया था। इसी बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2023 में मिली हार की वजह बताई है। उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि बीजेपी ने सबसे बड़ा झूठ बोलते हुए चुनाव प्रचार कर दिया है।

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर लगाया आरोप

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2023 चुनाव प्रचार के वक्त अमित शाह, पीएम मोदी और भाजपा के पांच मुख्यमंत्री ने ध्रुवीकरण कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के दौरान यह झूठ बोल कर प्रचार किया कि उद्यपुर हत्याकांड के पीड़ितों को सिर्फ पांच लाख रूपये ही दिए गए हैं, जबकि जयपुर में इकबाल हत्याकांड के पीड़ितों को पचास लाख रूपये दिए गए। अगर भाजपा इलेक्शन जीतने के लिए बड़े-बड़े झूठ बोलने लगेगी तो, इस देश का क्या होगा। बीजेपी ने हिंदू-मुस्लिम कर के भी जनता को गुमराह करने का काम किया है।

करणपुर विधानसभा को लेकर कही ये बात

अशोक गहलोत ने इस दौरान करनपुर विधासभा को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि करणपुर में प्रत्याशी को जीते बगैर बीजेपी ने मंत्री बनाकर अच्छा नही किया। जब आचार संहिता लागू होती है तो मंत्री को मिलने वाली सुविधा विड्रो हो जाती है। लेकिन आप ने उम्मिदवार को ही सीधा मंत्री बना दिया। मैं उम्मीद करता हूं कि इस सीट पर हमें ज्यादा वोट हासिल होंगे।

Also Read: Rajasthan News: कोटा में रविवार सुबह प्रशासन ने इंटरनेट बंद करने के दिए निर्देश, जानें क्या है कारण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular