Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: छह बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर की फायरिंग, 21...

Rajasthan News: छह बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर की फायरिंग, 21 हजार लूटे

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: सौपऊ थाना क्षेत्र के करीमपुर गांव से पेट्रेल पंप पर दहशत का एक मामला सामने आया है। छह बदमाशों ने यहा अंधाधुध फायरिंग कर के वहां मौजूद सेल्समैन से 21 हजार नकदी लूट लिए है। इस घटना को अंजाम देकर सभी मदमाश मौके से फरार हो गए हैं। इस दौरान वहां दहशत इतनी फैल गई थी कि पंप पर मौजूद उपभोक्ता को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। वहीं लोगों के मुताबिक ये अपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है।

पेट्रेल पंप के संचालक ने दी घटना की जानकारी

पेट्रोल पंप के संचालक ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार यानी आज दोपहर के समय दो बाइक से छह बदमाश बथियार लेकर पंप पर पहुंचे। फिर सभी बदमाशों ने अचानक वहां अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके कारण वहां मौजूद उपभोक्ता में दहशत फैल गई। फिर सेल्समौन समेत कर्मियों ने बदमाशो से छिपकर अपनी जान बचाई।

बदमाशों द्वारा इससे पहले भी हो चुकी है घटना

पंप के संचालक ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश मोनी जाट और उसका भाई राजेश जाट के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। इससे पहले भी मोनी जाट पेट्रोल पंप पर मारपीट जैसी घटना और फायरिंग को अंजाम दे चुका है। वह हमेशा हम से रंगदारी की डिमांड करते हैं। 18 नवंबर के बाद से अब तक चार बार फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा चुका है।

Also Read: Kota Airport: सरकार बदलते ही कोटा एयरपोर्ट बनने की राह हुई आसान, क्या लोकसभा चुनाव में मिल सकेगा इसका फायदा?

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular