Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगPM Modi In Rajasthan: डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आ रहे पीएम...

PM Modi In Rajasthan: डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आ रहे पीएम मोदी, हो रहीं तैयारियां

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi In Rajasthan: डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस के लिए पीएम मोदी जयपुर जाने वाले हैं। 5 से 7 जनवरी के बीच आयोजित होने वाली कॉन्फ्रेंस के लिए पीएम मोदी 5 जनवरी की शाम तक जयपुर पहुंच जाएंगे। जिसको लेकर तैयारियां शुरु हो चुकीं हैं।

डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने जा रहे पीएम मोदी

डीजी-आईजी का 58वां अखिल भारतीय वार्षिक सम्मेलन इस हफ्ते जयपुर में होने वाला है। इस डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। 5-7 जनवरी के बीच आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में आतंकवाद-निरोध, उग्रवाद-विरोधी और साइबर सुरक्षा सहित महत्वपूर्ण विषयों को संबोधित किया जाएगा।

मौजूद होंगे अमित शाह भी

पीएम मोदी 5 जनवरी की शाम जयपुर पहुंचेंगे और 7 जनवरी को सुबह 9 बजे कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह भी कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। 5 से 7 जनवरी के बीच इस 3 दिवसीय कांफ्रेंस के दौरान पीएम मोदी और शाह दोनों ही जसपुर में ही मौजूद रहेंगे।

शुरु हो गईं स्वागत की तैयारियां

पीएम मोदी और अमित शाह के स्वागत की तैयारियां भी शुरु हो चुकीं हैं। स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर सड़क के दोनों ओर भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता कलश यात्रा करती नजर आएंगी। इसके अलावा स्कूली छात्राएं भी वहां मौजूद होंगी जो बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश देने पर पीएम का आभार जताएंगी। एसटी-एससी मोर्चा तथा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता भी पीएम को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए मौजूद रहेंगे।

कौन-कौन रहेगा मौजूद?

इस हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम में प्रधान मंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, केंद्रीय गृह सचिव, राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक और केंद्रीय पुलिस संगठनों के प्रमुख शामिल होंगे। और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल भी इस इवेंट में शामिल रहेंगे।

ये भी पढ़ें-Rajasthan Ministers: करोड़पति है राजस्थान की नई सरकार का एक-एक मंत्री! डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स एसोसिएशन ने जारी की रिपोर्ट

Rajasthan: एक होने जा रहीं चिरंजीवी और आयुष्मान भारत योजना, केंद्र…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular