Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंगAlia Bhatt Deepfake: अब आलिया भट्ट हुई Deep fake का शिकार, उटपटांग...

Alia Bhatt Deepfake: अब आलिया भट्ट हुई Deep fake का शिकार, उटपटांग हरकतें करते हुए Video Viral

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Deepfake: सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है। अभी इस ट्रेंड का शिकार एक्ट्रेस हो रही है। जी हां इस ट्रेंड का शिकार रश्मिका-कैटरीना और काजोल के बाद अब इस डीपफेक का शिकार आलिया भट्ट हुईं। आलिया भट्ट चर्चा में बनी हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है।

Deep Fake का शिकार हुईं आलिया भट्ट

इस डीप फैक का शिकार रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, काजोल और सारा तेंदुलकर समेत कुछ एक्ट्रेसेस इस डीपफेक वीडियोज का शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। आलिया डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी लड़की के वीडियो पर आलिया भट्ट के चेहरे को एडिट किया गया है।

ये हस्तियां भी हुईं Deep fake का शिकार

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि रश्मिका मंदाना के डीप फैक वीडियो के बाद से ही AI चर्चा में आ गया है। यह बात जल्द ही सामने आ गई थी कि ये वायरल वीडियो रश्मिका का नहीं बल्कि जारा पटेल का है। इस वीडियो पर सेलेब्स ने रिएक्ट भी किया था और डीपफेक पर सख्त एक्शन लेने और कानून बनाने की भी बात कही थी। लेकिन उसके बाद से Deep Fake नही रूक रहा और आए दिन एक्ट्रेस इसका शिकार हो रही है। इस लिस्ट में काजोल, कटरीना कैफ और सारा तेंदुलकर का भी नाम शामिल है।

also read : pm modi in tirumala: पीएम मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा-अर्चना, हर भारतीय के लिए की प्रार्थना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular