Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगNavdeep Saini Wedding: Navdeep Saini Wedding: इंडियन क्रिकेटर नवदीप सैनी रचाई शादी,...

Navdeep Saini Wedding: Navdeep Saini Wedding: इंडियन क्रिकेटर नवदीप सैनी रचाई शादी, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से जोड़ा रिश्ता

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Navdeep Saini Wedding: भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला बीते दिन वीरवार के दिन खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने 2 विकेट से जीत हासिल की। वहीं इस सीरीज के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हां उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। नवदीप सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ शादी रचा ली है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

 

भारतीय गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा “आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है। आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है। हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं”।

कौन है नवदीप की दुल्हानियां

बता दें कि भारतीय गेंदबाज की दुल्हानिया स्वाति अस्थाना के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया है कि स्वाति फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है। साथ ही स्वाति इंस्टाग्राम पर फेमस है और उनके पेज पर 80,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़े- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular