Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगMahindra Viral Video: 700 रुपए में Thar मांगने वाले बेबी बॉय को...

Mahindra Viral Video: 700 रुपए में Thar मांगने वाले बेबी बॉय को महिंद्रा ने दिया तोहफा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mahindra Viral Video: आपको वायरल बेबी बॉय चीकू याद ही होगा। नोएडा का वह छोड़ा सा क्यूट बच्चा जिसकी वीडियो एक महीने पहले वायरल हुई थी। जिसे लोगों से बहुत प्यार मिला था। वहीं वायरल वीडियो चूकी बेबी बॉय की वायरल हो रही है। वीडियो वायरल पर महिंद्रा कंपनी ने रिप्लाई दिया है।

चीकू बने महिंद्रा के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसडर

महिंद्रा कंपनी के मालिक ने चीकू यादव को अपनी कंपनी का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जो एक महीने से अधिक समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में बच्चे का मात्र 700 रुपये में महिंद्रा थार खरीदने का डायलॉग सोशल मीडिया पर दर्शकों को काफी पसंद आय़ा था। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने प्यारे-प्यारे कॉमेंट्स किए थे।

अब क्यूट बच्चे की वायरल वीडियो पर महिंद्रा कंपनी के मालिक ने रिएक्ट किया है। बच्चे को महिंद्रा के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वायरल वीडियो में बच्चे ने 700 में महिंद्रा थार खरीदने की इच्छा जताई थी। लेकिन अब बच्चे की ये इच्छा पूरी हो रही है।चीकू को मिल गई महाराष्ट्र के चाकन में ऑटोमोबाइल निर्माता के प्लांट में घूमने का मौका मिला है। बता दें कि वायरल चीकू बॉय नोएडा का रहने वाला है। ऑटोमोबाइल निर्माता के प्लांट का दौरा बच्चे ने अपने परिवार के साथ किया है।

वहीं अब महिंद्रा ने चीकू की मेजबानी के लिए आशा खड़गा और महिंद्रा ऑटो टीम को आभार जाहिर किया है। जिसे अब महिंद्रा के सबसे अच्छे ब्रांड एंबेसडर में गिना जा रहा है।

ट्वीट में लिखा था,, “चीकू चाकन जाता है। उत्साही चीकू हमारे चाकन संयंत्र में घूमने आए। साथ ही मेजबानी के लिए @ashakharga1 और टीम @mahhindraauto का धन्यवाद भी किया। वायरल वीडियो से लेकर विनिर्माण सुविधा के दौरे तक की यात्रा न केवल चीकू के लिए एक खूबसूरत पल है बल्कि उनका सपना भी पूरा हुआ है।

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी प्यार मिल रहा है। इंटरनेट को, चीकू के थार और एक्सयूवी 700 के मासूम मिश्रण से बेहद प्यार मिल रहा है।

Also Read: Delhi School Bomb Threat: दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular