Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगIAS Sisters: IAS टीना और IAS रिया ने अपने पतियों के साथ...

IAS Sisters: IAS टीना और IAS रिया ने अपने पतियों के साथ किया सेलिब्रेशन, विंटर लुक ने खींचा सबका ध्यान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), IAS Sisters: IAS सिस्टर्स ने हालही में अपने क्रिसमस सेलिब्रेट किया इस सेलिब्रेशन में उनके पति भी शामिल रहे। वहीं, सेलिब्रेशन के दौरान कैरी किए गए उनके विंटर लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया। IAS टीना डाबी अकसर काफी चर्चा में बनी रहती है। उनकी बहन का नाम IASरिया डाबी है जो की एक प्रशासनिक अधिकारी है। IAS टीना डाबी द्वारा दूसरी शादी की गई है। IAS टीना ने IAS प्रदीप गावंडे के साथ अपनी दूसरी शादी रचाई है। टीना डाबी हालही में मां भी बनी है। IAS रिया ने IPS मनीष सिंह से कोर्ट मैरिज करी है। दोनों बहनों के द्वारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ की फोटोस शेयर की गई है। IAS सिस्टर्स ने अपने पतियों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोस उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है।

IAS Sisters
IAS Sisters

IAS रिया, IAS प्रदीप, IASटीना एवं IPS मनीष एक ही फ्रेम में एक साथ नजर आए। इन चारों के विंटर लुक ने लोगों का फॉक्स उनकी ओर खींच लिया।

IAS Sisters
IAS Sisters

इन तस्वीरों में IAS टीना ने ग्रे कलर के वूलन कुर्ता सेट के साथ क्रीम कलर के फुटवियर्स कैरी किए थे। IAS प्रदीप गवांडे ने ब्लैक शर्ट, रेड स्वेटर और डेनिम जींस पहना था। वहीं उनके द्वारा गले में मफलर के साथ इस लुक को पूरा किया गया।

IAS Sisters
IAS Sisters

IAS टीना के बेटे को उन्होंने ब्लू और ब्राउन कलर की प्रिंटेड स्वेटर पहनाई थी। वहीं इस तस्वीर में उनके द्वारा दिल लगाकर अपने बेटे का चेहरा छुपाया गया।

IAS Sisters
IAS Sisters

IAS रिया ने पिंक कलर का हाफ स्लीव्स वाला कुर्ता सेट पहना था। वहीं उनके हस्बैंड IPS मनीष ने ब्लैक जींस, ब्लू शर्ट के साथ ग्रीन पफर जैकेट पहनी थी।

ये भी पढे़- Job in STL: सीनियर एग्जीक्यूटिव के 40 पदों पर निकली वैकेंसी, 7 लाख तक का रहेगा सैलरी पैकेज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular