Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगGogamedi Murder: CM योगी जैसा राजस्थान की सरकार का भी एक्शन, गोगामेड़ी...

Gogamedi Murder: CM योगी जैसा राजस्थान की सरकार का भी एक्शन, गोगामेड़ी हत्याकांड के शुटर के घर पर की ये कार्रवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ के आवास पर बुलडोजर कार्रवाई की गई। आरोपियों ने 5 दिसंबर को दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पूरे राजस्थान समेत देश में बवाल मच गया था। आज इस मामले में प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलाया है।

  • अबतक कुल सात लोगों को आरोपी बनाया गया
  • भी आरोपियों को अजमेर सेंट्रल जेल में रखा गया है

2017 से चल रही थी प्लानिंग

बता दें इस मामले में अबतक कुल सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। इन सभी आरोपियों को अजमेर सेंट्रल जेल में रखा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा विदेश में छिपा है। उसने अपने शूटरों से इस गोगामेड़ी की हत्या कराई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने की कोशिश साल 2017 से की जा रही थी। इसके लिए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू और रोहित गोदारा प्लानिंग में लगे थें।

सुरक्षा के लिए पीएसओ तैनात 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अपनी सुरक्षा के लिए पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) को तैनात कर रखा था। जिसकी वजह से हर बार जान बच जा रही थी। कई कोशिशों के बाद आखिरकार 5 दिसंबर को रोहित गोदारा को इस कांड में कामयाबी मिल गई।

Also Read: BAPS Mandir Invite: अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, प्रधानमंत्री को आया आमंत्रण

Also Read: Rajasthan News: पाकिस्तान से trained हो कर आए बाज को BSF…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular