Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगDhirendra krishna shastri: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र को जान से मारने...

Dhirendra krishna shastri: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र को जान से मारने की मिली धमकी, इस नाम से आया ईमेल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Dhirendra krishna shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक खबर है। जिसमें एक आरोपी ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नाम से बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही उनसे दस लाख रूपए भी मांगे थे। ये धमकी आरोपी ने ईमेल के जरिए दी थी। वहीं पुलिस ने पंडित शास्त्री के प्रतिनिधि की शिकायत पर मामले को दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी थी। अब इस 23 वर्षिय आरोपी को पुलिस ने बिहार के पटना से हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश कर दिया है। कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाते हुए जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामला संगीन था इसलिए इसमें एनआईए और इंटरपोल की मदद ली गई।

कब मिली थी धमकी

एसडीओपी सलिल शर्मा ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 19 अक्टूबर को बागेश्वर धाम महाराज को लॉरेंस विश्ननोई के नाम से धमकी दी गई थी। साथ ही ईमेल भेजने वाले ने 10 लाख रूपए की भी मांग रखी थी। उनके प्रतिनिधि द्वारा शिकायत करने पर हमने स्पेशल टास्क फोर्स का गठन कर जांच शुरू कर दिया था। क्योंकि मामला बहुत गंभीर था इसलिए साइबर सेल को भी शामिल किया गया।

पुलिस ने आरोपी के बारें में क्या कहा

वहीं पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसका नाम आकाश शर्मा है। ये आरोपी टेक्नोलॉजी का अच्छा जानकार है। उसने पैसे लेने के लिए लॉरेन्स विश्वनोई गैंग नाम से ईमेल बनाई थी। आरोपी पेशे से जालसाज है।

Also Read: Electricity Bill: क्या आप भी हैं बढ़ते बिजली के बिल से परेशान? इस तरीके से कर सकते हैं कम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular