Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगChennai: महिलाओं ने चुरा लीं 7 लाख साड़ी, हैरान कर देगा...

Chennai: महिलाओं ने चुरा लीं 7 लाख साड़ी, हैरान कर देगा पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Chennai: शास्त्री नगर थाने में एक चौका देने वाली घटना घटी है, जहां पुलिसकर्मियों को लगा कि किसी ने उन्हें दिवाली का गिफ्ट भेजा है। बुधवार को महंगी साड़ियों का एक बड़ा बंडल थाने के बाहर देखते हैं।

CCTV कैमेरे में कैद हुई घटना

चार मिनट के फुटेज में आधा दर्जन महिलाएं दुकान के चारों ओर घूमती हुई दिखाई दीं, उनमें से कुछ ने दुकानदार को उलझा दिया और चोरी को अंजाम दिया। दुकान में चोरी गई साड़ियों की कीमत करीब दो लाख आंकी गई है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरोह में छह या सात महिलाएं शामिल थीं, जो सभी साड़ी पहने हुए थीं। अधिकारी ने कहा उन्होंने जो साड़ियां चुराईं, उनकी कीमत 30,000 से ऊपर थी, कुछ की कीमत 70,000 थी। चेन्नई पुलिस को संदेह था कि गिरोह विजयवाड़ा का था और उसने वहां की पुलिस से संपर्क किया। विजयवाड़ा पुलिस ने उन संदिग्धों का पता लगाया जिन्होंने सौदा किया था और किसी मामले से बचने के लिए साड़ियाँ वापस भेजने की पेशकश की थी। लेकिन वे कानून के लंबे हाथों से बच नहीं पाएंगे क्योंकि चेन्नई पुलिस दिवाली के बाद विजयवाड़ा जाने और गिरोह को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है।

नाबालिग भी था चोरी में शामिल

तीन महिलाओं और एक नाबालिग लड़की का एक गिरोह, जो हाउसिंग सोसाइटी में लोगों को निशाना बनाने और उन्हें लूटने के लिए जाना जाता है। जिसे मुंबई पुलिस ने पकड़ा है। एक वरिष्ठ नागरिक को लूटने का वीडियो वायरल होने के बाद गिरोह ने ध्यान आकर्षित किया। यह घटना तब हुई जब एक किशोर एक व्यवसायी के कार्यालय में घुस गया और गिरोह के अन्य सदस्यों को अंदर जाने दिया। उन्होंने नकदी, एक मोबाइल फोन और अन्य सामान चुराने से पहले बुजुर्ग व्यक्ति को भ्रमित किया। पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली और उसने गिरोह को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया, जो पहले भी इसी तरह के अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था।

Also Read: Jaipur News: जयपुर में इनकम टैक्स विभाग का बड़ा एक्शन, यहां मारे छापे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular