Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगCar Accident: हाईवे पर भिड़ी दो गाड़ियां..गुजरात से आए पर्यटकों की गई...

Car Accident: हाईवे पर भिड़ी दो गाड़ियां..गुजरात से आए पर्यटकों की गई जान!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Car Accident: राजस्थान के बाड़मेर से एक भयानक सड़क हादसा सामने आया है। दरअसल धोरीमना थाना इलाके में नेशनल हाई-वे पर दो गाड़ियों के बीच हुई भयंकर टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

क्या है पूरा मामला?

मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है। जहां धोरीमना थाना इलाके में नेशनल हाई-वे पर दो गाड़ियों के बीच भयंकर तक्कर से कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल कार सवार 4 लोग मौजूद थे। चारों दोस्त राजस्थान घूमने के बाद वापस गुजरात लौट रहे थे। इसी बीच ये हादसा हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। मृतकों के शव को पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। और घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर भेज दिया।

फरार है टक्कर मारने वाला

हेड कांस्टेबल केसाराम ने बताया, गुजरात के रहने वाले चार लोग एक कार में सवार होकर गुजरात की तरफ जा रहे थे। तभी धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बोर टोल प्लाजा के पास दो गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। हादसे से कार में सवार चारों लोग गाड़ी में बुरी तरह फंस गए। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद दूसरी गाड़ी का चालक गाड़ी सहित मौके से फरार है।

आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-Rajasthan: कौन होगा सीएम भजनलाल का नया सचिव? चर्चा में हैं…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular