Thursday, July 4, 2024
Homeबड़ी खबरUdaipur Bus Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी बस, मची चीख...

Udaipur Bus Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी बस, मची चीख पुकार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Udaipur Bus Accident: प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में एक और भीषण सड़क हादसे का मामला जुड़ गया है। पूरा मामला राजस्थान के उदयपुर जिले का है। यहां एक रोडवेज बस 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसा होते ही अफरा-तफरी मच गई। इलाका जंगल होने के कारण तुरंत कोई मदद नहीं मिल पाई। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे, जिनकी चीखें जंगल में गूंज रही थीं। किसी तरह आसपास के ग्रामीणों ने लोगों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया, लेकिन तब तक करीब 12 लोगों की हालत गंभीर हो चुकी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद में जुट गई।

क्या है पूरा मामला, (Udaipur Bus Accident)

जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है, वह जोधपुर डिपो की बताई जा रही है। बस उदयपुर से सांवलिया सेठ मंदिर के लोगों को लेकर जोधपुर जा रही थी। यह उदयपुर शहर से निकलकर सायरा पहुंची। यहां से बस प्रसिद्ध स्थान रणकपुर रोड पर जा रही थी। इस रोड पर एक घाट है, जिसमें तीखा मोड़ है और उसके ठीक नीचे गहरी खाई है।

जैसे ही रोडवेज बस घाट पर पहुंची और एक मोड़ पर आई, अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। बस सीधे 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। जंगल क्षेत्र होने के कारण तत्काल मदद नहीं मिल पाई, लेकिन जब पास के गांव के कुछ लोगों को पता चला तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां जाकर लोगों को बस से बाहर निकाला। कई लोगों की हालत गंभीर थी।

दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सायरा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह जुगतावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार कर छुट्टी दे दी गई। घटना में बस में घायलों की संख्या दो दर्जन थी। लोगों का कहना है कि इस स्थान पर कई बार हादसे हो चुके हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular