Friday, June 28, 2024
Homeबड़ी खबरStolen Motorcycle: चोरी हुई मोटरसाइकिलों के मामले में बड़ा खुलासा, दो शातिर...

Stolen Motorcycle: चोरी हुई मोटरसाइकिलों के मामले में बड़ा खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार; पिंडवाड़ा पुलिस की जोरदार कार्रवाई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Stolen Motorcycle: पिंडवाड़ा पुलिस ने पिछले डेढ़ महीने में पिंडवाड़ा, झाडोली, और सिरोही से चोरी हुई पांच मोटरसाइकिलों के मामलों में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने इन चोरियों को अंजाम दिया था।

मोटरसाइकिल चोरी के मामले में किया गया था गिरफ्तार 

इन आरोपियों को 12 जून 2024 को पिंडवाड़ा में एफसीआई गोदाम के पीछे स्थित राशन की दुकान के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार आरोपियों में हसनाराम पुत्र कालुराम उर्फ कालाराम और जोगाराम उर्फ जोगेन्द्र पुत्र भटाराम गरासिया शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

सिरोही से भी गायब हुई थी मोटरसाइकिल 

कालाराम गरासिया ने 18 जून 2024 को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी मोटरसाइकिल बाजार में हैंडल लॉक लगाकर खड़ी की थी, लेकिन वापस आने पर मोटरसाइकिल गायब थी।

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने 14 जून 2024 को झाडोली में शराब के ठेके के पास, 26 मई 2024 को रात 10:30 बजे गोगाजी तालाब के पास, 19 मई 2024 को एफसीआई गोदाम के पीछे हनुमान मंदिर के पास और डेढ़ महीने पहले सिरोही से भी मोटरसाइकिलें चुराई थीं।

पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में राहत की सांस ली गई है, क्योंकि ये चोर काफी समय से इलाके में आतंक मचा रहे थे। अब पुलिस इन मामलों में आगे की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही और भी चोरियों का पर्दाफाश हो सकेगा।

Also read :

Madan Singh Dilawar: आदिवासियों के DNA टेस्ट पर मदन दिलावर के बयान से मचा सियासी तूफान, डोटासरा ने कहा दिमागी बीमार

चुपके से आपकी जान ले लगी ये बीमारी, पहचाने लक्षण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular