Thursday, July 4, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan News: दौसा की जुड़वा बहनों ने PM मोदी को लिखा पत्र,...

Rajasthan News: दौसा की जुड़वा बहनों ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: राजस्थान के दौसा में रह रही अर्चिता और अर्चना जुड़वा बहनों ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। जिसे पढ़ कर आप भी भावुक हो जाएंगे। दरअसलइन दोनों बहनों ने अपने माता-पिता के तबादले के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा है। यह बात सुनकर आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन यही सच है।

अर्चिता और अर्चना के मम्मी-पापा सरकारी नौकरी करते है और दोनों अलग अलग जगह काम करते है। दोनों के माता पिता ने अपने बेटियों को पढ़ाने और साथ रहने के लिए जयपुर में फ्लैट भी दिला रखा है , लेकिन दोनों के माता -पिता का तबादला अलग-अलग जगह कर दिया गया। जिसकी वजह से दोनों बहने अपनी चाची के साथ दौसा के बांदिकुई में रह रही है। अर्चिता और अर्चना दोनों बहनों ने अपनी आप बीती पीएम मोदी को चिट्ठी के जरिए सुनाई है। दोनों बहनों ने अपने माता-पिता का तबादला जयपुर में कराने की मांग की है। दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Also Read: Kota Missing Student: 11 दिन बाद मिला कोटा से लापता हुआ…

अर्चिता और अर्चना ने चिट्ठी में क्या लिखा

मेरा नाम अर्चिता है और मेरी बहन का नाम अर्चना है। दोनों 12 साल के है। दोनों बहने दिल्ली पब्लिक स्कूल, बांदीकुई में पढ़ रही है। हम दोनों बहने अपने चाचा चाची के साथ रहते है। हमारे पिताजी का नाम देवपाल मीना और माताजी का नाम श्रीमती हेमलता कुमारी मीना है। हमारे पिताजी पंचायत समिति चौहटन में सहायक लेखाधिकारी के पद पर काम करते और हमारी माता राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, देवडा ब्लॉक, समदडी (बालोतरा) में अध्यापिका (लेवल-2, विषय-हिन्दी) के पद पर काम करती है। हम दोनों बहनों के साथ हमारे माता पिता नहीं रहते । हमे अपनी मम्मी पाता की बहुत याद आती है। आपसे निवेदन है कि हमारे मम्मी पाता का तबादला राजस्थान में कर दिया जाए कृपा है। हुम भी जयपुर अपने माता-पिता के साथ रहना चाहते हैं और वहाँ पढ़ाई करना चाहते है।

Also Read: IPS Transfer List 2024: राजस्थान में 24 IPS अधिकारियों का हुआ…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular