Sunday, June 30, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan : आर्टिफिशियल ज्वैलरी की वजह से गई जान, मिली दर्दनाक मौत

Rajasthan : आर्टिफिशियल ज्वैलरी की वजह से गई जान, मिली दर्दनाक मौत

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan : राजस्थान के भीलवाड़ा में एक महिला की बेरहमी से हत्या करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी युवक हत्या कर मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक लूटी गई ज्वैलरी आर्टिफिशियल निकली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला को सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद दोनों ने शराब भी पी थी।

ज्वैलरी बनी मौत की वजह

राजस्थान के भीलवाड़ा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला आर्टिफिशियल ज्वैलरी पहने हुई थी, जिसे एक युवक ने असली समझ लिया। आरोपी युवक ने ज्वैलरी लूटने के इरादे से महिला का हत्या कर, मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शुक्रवार दोपहर सदर थाना क्षेत्र में महिला का खून से लथपथ शव मिला था। मृत महिला की पहचान 35 वर्षीय सीमा बंजारा पत्नी गारू बंजारा निवासी बंजारा बस्ती पटेल नगर भीलवाड़ा के रूप में हुई। लोगों ने मौके पर डॉग स्क्वॉड, एफएसएल और साइबर टीम को बुलाया। पुलिस ने जांच पड़ताल कर 24 वर्षीय के आरोपी शोएब मोहम्मद सिलावट पुत्र जमील मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है।

खंडहर में ले जाकर की हत्या

पुलिस के बताया कि जमील मोहम्मद ने महिला को बाइक पर बैठाकर भीलवाड़ा शहर के प्रियदर्शनी नगर में आवासन मंडल के एक खंडहर भवन में ले गया। इस खंडहर में दोनों ने बैठकर शराब पी। महिला ने अपने गर्दन और कान में आर्टिफिशियल ज्वैलरी पहनी हुई थी। जिसे आरोपी युवक ने असली समझ लिया। उसके मन में आकर ज्वैलरी महिला का गला रेतकर हत्या कर दिया।
Also Read :
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular