Thursday, July 4, 2024
Homeबड़ी खबरIsrael-Hamas war : कोटा की महिला अधिकारी ने इजरायल के खिलाफ लिखा,...

Israel-Hamas war : कोटा की महिला अधिकारी ने इजरायल के खिलाफ लिखा, मिला नोटिस

India News (इंडिया न्यूज़) Israel-Hamas war : राजस्थान के कोटा जिले में अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को व्हाट्सएप स्टेटस लगाना महंगा पड़ गया। महिला अधिकारी को कोटा जिला कलेक्टर ने नोटिस जारी कर  जवाब मांगा है। बता दें कि एक युवक ने पुलिस, गृह मंत्रालय ,पीएमओ और जिला मजिस्ट्रेट को ट्वीट कर आचार संहिता में भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ जाने, अनजान को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शिकायत किया था।

फिलिस्तीन के समर्थन में स्टेटस

बता दें कि, सोमवार को महिला अधिकारी ने हमास के हमले के बाद हो रहे संघर्ष पर गाजा का समर्थन करते हुए करीब 10 स्टेटस लगाए थे। इसमें गाजा सिटी प्रोटेस्ट, फॉलो और सपोर्ट करने की अपील किया गया था। कुछ ही समय में स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि महिला अधिकारी ने इसे फौरन डिलीट भी कर दी थी।

महिला अधिकारी ने लगाया स्टेटस

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को महिला अधिकारी ने हमास के हमले के बाद हो रहे संघर्ष पर गाजा का समर्थन करते हुए करीब 10 स्टेटस लगाए थे। इसमें गाजा सिटी प्रोटेस्ट, फॉलो और सपोर्ट करने की अपील की गई थी। कुछ ही समय में महिला अधिकारी का स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद अधिकारी ने इसे फौरन डिलीट कर दी थी।
Also Read :
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular