Tuesday, July 2, 2024
Homeबड़ी खबरDausa News: ब्राह्मण समाज का डोटासरा के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Dausa News: ब्राह्मण समाज का डोटासरा के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Dausa News: राजस्थान के दौसा में ब्राह्मण समाज ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया, जब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान ने उन्हें आक्रोशित कर दिया। ब्राह्मण समाज के नेता सुरेश घोसी ने डोटासरा पर ब्राह्मण समाज और कार्मिकों के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया और उन्हें विधानसभा की सदस्यता से निलंबित करने की मांग की।

ब्राह्मण समाज ने दौसा में किया विरोध प्रदर्शन

डोटासरा ने हाल ही में एक जनसभा में कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया, जिसे ब्राह्मण समाज ने अपमानजनक और धमकी भरा बताया। इसके जवाब में ब्राह्मण समाज ने शुक्रवार को दौसा में विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने डोटासरा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

डोटासरा का बयान ब्राह्मण समाज के खिलाफ साजिश: बाबूलाल जैमन

ब्राह्मण समाज के नेता बाबूलाल जैमन ने कहा कि डोटासरा का बयान ब्राह्मण समाज के खिलाफ साजिश है और समाज अब इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि डोटासरा ने ब्राह्मण अधिकारियों को नीचा दिखाने और उन्हें दबाव में लाने की कोशिश की है।

इस विरोध प्रदर्शन में ब्राह्मण समाज के लोगों ने डोटासरा का पुतला फूंका और राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। पूरे राजस्थान में डोटासरा के इस बयान के खिलाफ जन भावना भड़क उठी है, और ब्राह्मण समाज ने एकजुट होकर डोटासरा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Also read :

Crime News : BCMO और अस्सिटेंट रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, पहले ही ले चुके थे 55 हजार

जान नहीं, फिर भी 3 बच्चों का बाप है महिला का पति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular