Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सपंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर की पहले गेंदबाजी, कोहली ने लगाया शानदार...

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर की पहले गेंदबाजी, कोहली ने लगाया शानदार अर्धशतक

- Advertisement -

IPL 2023: आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने है। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने चार विकेट पर 174 रन बनाए हैं। अब जीत के लिए पंजाब को 175 रन चाहिए। आरसीबी की टीम पांच में से तीन मैच हार चुकी है और इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं, पंजाब की कोशिश चौथी हासिल करने की होगी।

कोहली-डु प्लेसिस के बीच शतकीय साझेदारी

कप्तान विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने बेंगलुरु को मजबूत शुरुआत दी। दोनों ने 98 बॉल पर 137 रन की साझेदारी की।

कोहली ने लगाया शानदार अर्धशतक

556 दिन बाद बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे विराट कोहली ने लीग में 48वां अर्धशतक जमाया। उन्होंने 40 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। कोहली ने 47 बॉल पर 125.53 के स्ट्राइक रेट से 59 रन बनाए। कोहली की पारी में 5 चौके और एक सिक्स शामिल था।

डु प्लेसिस ने 56 बॉल पर बनाया 84 रन

फाफ डु प्लेसिस ने लीग करियर का 29वां अर्धशतक जमाया। मौजूदा सीजन में यह डु प्लेसिस का चौथा अर्धशतक है। उन्होंने 31 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। इतना ही नहीं, डु प्लेसिस ने इस सीजन में 300 रन भी पूरे कर लिए हैं। वे ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं। प्लेसिस ने 56 बॉल पर 150.00 के स्ट्राइक रेट से 84 रन बनाए। इस पारी में 5 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेइंग-11: विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वेन पार्नेल और सुयश प्रभुदेसाई।

इम्पैक्ट प्लेयर : विजयकुमार वैशाक, डेविड विलि, करण शर्मा, आकाश दीप और अनुज रावत।

पंजाब किंग्स प्लेइंग-11: सैम करेन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायड़े, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, नाथन एलिस, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

इम्पैक्ट प्लेयर : प्रभसिमरन सिंह, मोहित राठी, शिवम सिंह, ऋषि धवन, सिकंदर रजा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular