Thursday, July 4, 2024
Homeस्पोर्ट्सKKR की जीत पर किंग खान ने पठान अंदाज़ में शेयर किया...

KKR की जीत पर किंग खान ने पठान अंदाज़ में शेयर किया रिंकू सिंह का पोस्टर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (Shah Rukh Khan) शाहरुख खान के लिए यह साल बहुत ही लकी जा रहा है। सबसे पहले साल के शुरुआत में लम्बे समय से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही फिल्मों के बिच पठान रिलीज कर सुर्खियों में बने हुए थे। और अब आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के वजह से एक बार फिर से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियों में छाए हुए हैं।

किंग खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर पोस्टर

दरअसल बता दें, रविवार नौ अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल मैच में गुजरात टाइटन को एक रोचक मुकाबले में हरा दिया है। इस मैच में रिंकू सिंह ने 5 सिक्स मार के 3 विकेट से मैच जीता दिया। जिसके बाद रिंकू सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के इस जीत से किंग खान खुशी से फूले नहीं समा रहे है और उन्होंने रिंकू सिंह की तारीफ करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक फिल्म पठान का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर कि खास बात यह है की इसमें पोस्टर में शाहरुख कि जगह पे रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं।

‘झूमे जो रिंकू.. मेरा बेबी-किंग खान

बता दें, किंग खान ने पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में लिखा, ‘झूमे जो रिंकू.. मेरा बेबी। रिंकू सिंह, वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने बहुत अच्छी पारी खेली। इसके लिए मैं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को शुभकामनाएं देता हूं।’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular