Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानYouth Killed in Jhunjhunu : झुंझुनूं में रास्ते के विवाद को लेकर...

Youth Killed in Jhunjhunu : झुंझुनूं में रास्ते के विवाद को लेकर युवक की हत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, झुंझुनू।
Youth Killed in Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनू के इस्लामपुर में रास्ते के विवाद को लेकर झगड़े में जान गंवाने वाले इस्लामपुर निवासी युवक अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) के शव का दूसरे दिन भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। लेकिन अब देर रात को एसडीएम (SDM) के आश्वासन के बाद परिजनों ने ना केवल कलेक्ट्रेट (Collectorate) पर चल रहा धरना समाप्त किया, बल्कि शव का जयपुर में करीब 58 घंटे बाद पोस्टमार्टम भी हुआ। (Youth Killed in Jhunjhunu)

Also Read : Sankalp 2022’ : आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा-बच्चों को अच्छी शिक्षा और संस्कार दें अभिभावक

परिजन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर और पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा देने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात पर अड़कर कलेक्ट्रेट पर धरना दे रहे थे। इस मामले में प्रदर्शन के बाद पुलिस और प्रशासन, दोनों सक्रिय हो गए हैं। (Youth Killed in Jhunjhunu)

Also Read : CM Ashok Gehlot Statement : मुद्दे पर नहीं चतुराई से भाषण देकर जीती भाजपा

पुलिस ने कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए राउंड अप किया है तो वहीं तहसीलदार महेंद्र मूंड (Mahendra Moond,) , गिरदावर उम्मेद महला (Umaid Mahla) व पटवारी संगीता (Sangeeta) भी विवादास्पद रास्ते का मौका देखने के लिए पहुंचे। एसडीएम (SDM) शैलेश खैरवा (Shailesh Khairwa) ने तीनों ही मांगों पर परिजनों और ग्रामीणों को आश्वसान दिया, जिसके बाद देर रात को कलेक्ट्रेट से धरना उठा लिया। (Youth Killed in Jhunjhunu)

पिता और एक भाई का पहले हो चुका है निधन

मजदूरी और खेती करने वाले इस परिवार को अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) ने ही संभाल रखा था। पिता विश्वाराम मेघवाल (Vishwaram Meghwal) और एक भाई का पहले निधन हो चुका है। अब अर्जुन की मौत ने परिवार को तोड़कर रख दिया है। बेटे की मौत का अर्जुन की मां संतोष देवी (Santosh Devi) को कल रात तक पता नहीं था। उसे इतना पता था कि उसके बेटे का जयपुर में इलाज चल रहा है लेकिन आज उन्हें भी इसकी सूचना दी गई है, जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। (Youth Killed in Jhunjhunu)

Also Read : Road Accident in Dholpur’s Rajkheda : बाइक सवार चाचा-भतीजा की सड़क हादसे में मौत

Also Read : MDSU Research Eligibility Test 24 अप्रैल को होगी परीक्षा, अंतिम बार साल 2017 में हुई थी परीक्षा

Also Read : Big Relief to Milk Producing Farmers : सीएम गहलोत ने कहा-पशुपालकों के हितों का हमेशा रखा ध्यान

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular