Thursday, July 4, 2024
HomeNationalWrestler Protest: दिल्ली पुलिस की हिरासत से बजरंग को 'हनुमान' ने कराया...

Wrestler Protest: दिल्ली पुलिस की हिरासत से बजरंग को ‘हनुमान’ ने कराया रिहा, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestler Protest: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना अभी खत्म नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस ने पिछले रविवार को हुए हंगामे के बाद पहलवानों के टेंट हटा दिए थे और विनेश फोगाट के साथ ही बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक को हिरासत में ले लिया था।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल एक्शन में आ गए

इस मामले को लेकर राजस्थान की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल एक्शन में आ गए और दिल्ली के मयूर विहार थाने पहुंचकर पहलवान बेनीवाल को रिहा करवाया। हनुमान बेनीवाल ने मामले में ट्वीट कर कहा कि शाम को 9 बजे से लगातार अब तक दिल्ली के मयूर विहार पुलिस स्टेशन में मौजूद रहकर हमारे देश के गौरव अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पुनिया को पुलिस हिरासत से रिहा करवाया।

नागौर सांसद ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कई आरोप लगाए

नागौर सांसद ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सत्ता में बैठी केंद्र सरकार के इशारे पर आंदोलित पहलवानों के साथ पुलिस ने जो भी बर्ताव किया है उसे पूरे देश ने देखा है। पहलवानों के साथ हम हर समय खड़े हैं।

धरना अभी जारी रहेगा हम घर वापस नहीं जाएंगे

पहलवानों को हिरासत में लिए जाने के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि धरना अब समाप्त हो गया है। लेकिन पहलवानों ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि धरना अभी जारी रहेगा हम घर वापस नहीं जाएंगे। वहीं साक्षी मलिक ने कहा अब सरकार की तानाशाही नहीं बल्कि पहलवानों का सत्याग्रह चलेगा।

बजरंग पुनिया ने कहा कि जब तक हम पहलवानों को न्याय नहीं मिल जाता है। तब तक हम सत्याग्रह करते रहेंगे। क्योंकि अब घर जाने का कोई भी मतलब नहीं है। बाकी पहलवानों से मिलकर आगे की रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे।

ALSO READ: CM अशोक गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा नए संसद का उद्घाटन….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular