Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानworld Health Day 2022 : मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री ने दी स्वास्थ्य...

world Health Day 2022 : मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री ने दी स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस पर सभी को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं। आइये हम सभी मिलकर खुशहाल एवं निरोगी राजस्थान का निर्माण करें।

- Advertisement -

world Health Day 2022

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
world Health Day 2022 : विश्व स्वास्थ्य दिवस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट कर आमजन को सेहतमंद रहने की शुभकामनाएं दी है।

Also Read : Chaitra Navratri : राज्यपाल कलराज मिश्र ने चैत्र नवरात्र में मां विंध्यवासिनी के दर्शन किए

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अपने ट्वीट में लिखा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस पर सभी को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं। आइये हम सभी मिलकर खुशहाल एवं निरोगी राजस्थान का निर्माण करें। पूर्ण रूप से स्वस्थ व्यक्ति ही देश-प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे सकता है। राज्य सरकार प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं के सुदृढीकरण हेतु संकल्पबद्ध है।

Also Read : Corona Update 07 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के नौ नए मरीज, अब सक्रिय केस 108

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने लिखा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस पर आप सभी को स्वस्थ व दीर्घायु जीवन के लिए शुभकामनाएं। जलवायु परिवर्तन के कारण आ रहे बदलाव से पूरे विश्व को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। अतः हम सभी को स्वयं की निरोगी काया के साथ पृथ्वी को भी संतुलित व संरक्षित रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने चाहिए।

Also Read : Rescue Operation in Udaipur : चार घंटे तक नाले में फंसा रहा स्वान, एनिमल एड ने जहरीली गैस के बीच रहकर किया रेस्क्यू

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्वास्थ्य में स्वतंत्रता है!’ आइए विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर योग अपनाने, व्यायाम करने, पौष्टिक भोजन करने और पर्यावरण की रक्षा करने का संकल्प लें। याद रखें हमारे ग्रह का स्वास्थ्य हमारे स्वास्थ्य को प्रभावित करता है।

Also Read : Reet Paper Leak Case : रीट पेपर लीक होना गंभीर, किसी भी दोषी को नहीं जाए बख्शा : हाईकोर्ट

Also Read : Rajasthan Politics दिल्ली दरबार की राजेन्द्र राठौड़ पर नजर, मुख्यमंत्री पद का मजबूत चेहरा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular