Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानभीलवाड़ा में युवक की चाकू मारकर हत्या, घटना के विरोध में बजार...

भीलवाड़ा में युवक की चाकू मारकर हत्या, घटना के विरोध में बजार बंद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, प्रहलाद तेली(Bhilwara News): भीलवाड़ा जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को किराना के एक होलसेल व्यापारी संजय सोमानी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। व्यापारी रात को मंगरोप से अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। संजय का शव बगलेश्वर महादेव रोड पर उसकी कार के अंदर ही मिला है। राहगीरों ने कार में खून से सना शव देख पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से सब्जी काटने वाले दो चाकू बरामद किए है। वहीं इस घटना की सूचना के बाद एसपी आदर्श सिद्धू और ग्रामीण सीओ रामचंद्र चौधरी भी मौके पर पहुंचे है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां आज बुधवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। इसी बीच मंगरोप के ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र के बाजार बंद रख विरोध दर्ज करवाया है।

पुरानी रंजिश हो सकती है हत्या का कारण

एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि मंगरोप हाल भीलवाड़ा निवासी संजय पुत्र भैरूलाल सोमानी की मंगलवार राम को चाकू से उनकी कार में ही निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की कार बगलेश्चर महादेव मंदिर के पास मिली है। उसी के अंदर ही उसका शव था। संजय मंगरोप में किराने की होलसेल दुकान चलाता है।

मंगलवार को जब वह दुकान को बंद कर घर के लिए रवाना हुआ था तो उसकी दुकान पर कार्य करने वाला पूर्व कर्मचारी राहुल रैगर भी उसके साथ था। वह घटना के बाद से वह गायब है। हत्या के पीछे रंजिश कारण सामने आ रहा है। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

चार साल पहले ही रहने लगे थे भीलवाड़ा में

बताया जा रहा है कि संजय के पिता भैरूलाल कांग्रेस के नेता है और उनकी मां चंद्रकला सोमानी मंगरोप की सरपंच रह चुकी है। मृतक का पैतृक गांव मंगरोप ही है। चार साल पहले तक पूरा परिवार मंगरोप ही रहता था। उसके बाद भीलवाड़ा रहने लग गए। संजय दुकान पर भी हमेशा भीलवाड़ा से आता था।।

संजय के साथ कार में था दुकान पर पहले काम करने वाला व्यक्ति

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दुकान से रवाना होते समय संजय के साथ राहुल ही था। राहुल पहले संजय की दुकान पर ही काम करता था। लोगों ने राहुल को संजय की कार के पीछे की सीट पर बैठा देखा था। पुलिस अब राहुल के हाथ में आने का इंतजार कर रही है।

जिसके बाद ही इस हत्याकांड के कारणों का खुलासा होगा। वही इस हत्याकांड के विरोध में अक्रोषित ग्रामीणों और स्थानीय व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रख विरोध दर्ज करवाया है। ग्रामीणों की मांग है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़ें : PM मोदी के फेस और राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर BJP लड़ेगी आगामी चुनाव, विधानसभा चुनाव जितने का बनाया प्लान

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular