Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानकौन है बींदणी धौली मीणा जो अपने जलवे से विदेश में भी...

कौन है बींदणी धौली मीणा जो अपने जलवे से विदेश में भी सुर्खियां बटौर रही है

- Advertisement -

जयपुर: (Who is bindani dhauli meena) राजस्थान की बिंदणी धौली मीणा विदेश में अपने खास अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दौसा की रहने वाली धौली मीणा यूरोप में अपने राजस्थानी पहनावे और देश की संस्कृति को लेकर छाई रहती है। धौली मीणा को देश से लेकर विदेशों तक लाखों लोग पंसद कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी रील्स को 100 मिलियंस से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

धौली मीणा की वीडियो खूब वायरल हो जाते हैं

धौली मीणा विदेश में अपने देसी अंदाज में विदेशी बाजारों में सामान खरीदने जाती है, जो लोगों को खूब पंसद आता है और उनके इस तरह के वीडियो खूब वायरल हो जाते हैं। एक बार धौली मीणा यूरोप में बिकनी गर्ल्स के बीच लहंगा-लुगड़ी पहने हुए दिखाई दी थी, जिसका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था और वह खबरों और चर्चा का विषय बन गया था

राजस्थान की बहू यूरोप में रहकर दाल-बाटी बनाती है

धौली मीणा के विदेशों में इस देसी अंदाज को देख लोग कायल हैं। आपको बता दें कि यह राजस्थान की बहू यूरोप में रहकर दाल-बाटी बनाती और खाती भी है और इनके विदेशों में कई दोस्त है, जो इनके पहनावे और संस्कृति की खूब तारीफे करती हैं और वे खुद भी धौली मीणा की तरह लुगड़ी पहनान पंसद करती हैं।

12 साल पहले तक धौला मीणा बिल्कुल इंग्लिश नहीं जानती थी, लेकिन आज वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हैं। इसके अलावा धौला मीणा अंग्रेजों के बाजार में शॉपिंग करने जाती हैं। धौली मीणा यूरोप के माल्टा में अपने पति भारतीय विदेश सेवा के ऑफिसर लोकेश मीणा के साथ रहती हैं।

इनके पहनावे और खाने की हर कोई तारीफ करता नही थकता

वर्तमान में धौली मीणा यूरोप के माल्टा में रह रही हैं। धौली मीणा यहां रहकर इंस्‍टाग्राम पर देसी धरती और देसी अंदाज को लेकर ढेरों रील्ल बनाती हैं, जो लोगों को खूब पंसद आ रहे हैं। इनके राजस्थानी पहनावे और खाने की हर कोई तारीफ करता नही थकता हैं। अपको बता दे कि धौली मीणा के पति लोकेश मीणा भारतीय विदेश सेवा (IFS) में यूरोप के माल्टा में पोस्‍टेड हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular