Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान के किन-किन नेताओं ने संभाली दिल्ली के MCD चुनाव की कमान

राजस्थान के किन-किन नेताओं ने संभाली दिल्ली के MCD चुनाव की कमान

- Advertisement -

(जयपुर): कांग्रेस ने भी MCD में अपने नेताओं की लंबी टीम उतार रखी है. अलग अलग राज्यों के नेता दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. राजस्थान से भी कई विधायक, पूर्व विधयक सांसदों को MCD चुनाव में अलग अलग जिम्मेदारी दे रखी है. दूदू विधायक बाबूलाल नागर सहित कई नेता MCD में कांग्रेस को जीताने के लिए जुटे हुए हैं.

नई दिल्ली क्षेत्र में ऑब्जर्वर का दायित्व निभा रहे

चूरू से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके प्रताप पूनियां, नई दिल्ली क्षेत्र में ऑब्जर्वर का दायित्व निभा रहे हैं. उन्होंने कहा एमसीडी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अच्छा बहुमत मिलेगा और पार्टी के अधिकांश प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे. क्योंकि जनता को बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों पर विश्वास नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियों से दावे तो बड़े-बड़े किए लेकिन उन पर खरा नहीं उतरे. यही आलम बीजेपी का है.

जनता का भरपूर जनसमर्थन यात्रा को मिलेगा

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के आगमन पर उन्होंने कहा की जनता का भरपूर जनसमर्थन यात्रा को मिलेगा. और राजस्थान में यात्रा सफल होगी. पार्टी के अधिकांश वरिष्ठ नेता और छोटे से छोटे कार्यकर्ता यात्रा की तैयारियों में लगे हुए हैं. राजस्थान सरकार ने जिस तरह का शासन प्रदेश की जनता को दिया है और जिस तरीके के बजट मुख्यमंत्री ने दिए उससे स्पष्ट है कि 2023 में भी सरकार रिपीट होगी.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular