Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानWeekend Curfew in Rajasthan इमरजेंसी और आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें...

Weekend Curfew in Rajasthan इमरजेंसी और आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें बंद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Weekend Curfew in Rajasthan : कोरोना की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन के अनुसार रविवार को वीकेंड कर्फ्यू रहेगा। वीकेंड कर्फ्यू को लेकर गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा। राज्य सरकार द्वारा जन अनुशासन कर्फ्यू के चलते शनिवार रात्रि 11:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू के आदेश दिए गए हैं।

वीकेंड कर्फ्यू में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें एवं बाजार पूर्णता बंद रहेंगे। प्रशासन द्वारा अनावश्यक घूमने वालों एवं गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश है। कर्फ्यू की अनुपालना को लेकर पुलिस एवं प्रशासन की विभिन्न टीमें जगह जगह पर तैनात हैं जो कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना को लेकर मुस्तैद है।

शानिवार रात से सोमवार सुबह तक कर्फ्यू (Weekend Curfew in Rajasthan)

कोरोना के नए वैरिएंट के तेजी से फैलने के बाद राजस्थान सरकार ने यह फैसला लिया है। इस कर्फ्यू का समय शनिवार रात 11 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक है। रविवार के दिन बाजार, दुकानें, शॉपिंग मॉल, जिम, क्लब सब बंद रहेंगे। मेडिकल और कैमिस्ट स्टोर, डेयरी बूथ, दूध की दुकानें, फल-सब्जी दुकानें, किराना आदि जरूरत मंद चीजों की दुकानें भी रात 8 बजे तक ही खुली रहेंगी।

Also Read : Chittorgarh Police Confiscated illegal liquor हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही लगभग 70 लाख की शराब जब्त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular