Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानWeekend Curfew In Bhilwara भीलवाड़ा में दिखा वीकेंड कर्फ्यू का असर, सुनसान...

Weekend Curfew In Bhilwara भीलवाड़ा में दिखा वीकेंड कर्फ्यू का असर, सुनसान दिखी सड़के

- Advertisement -

प्रहलाद तेली, भीलवाड़ा:

Weekend Curfew In Bhilwara : कोरोना संक्रमण को मात देने के लिए भीलवाड़ा में जन अनुशासन कर्फ्यू रविवार को जनता के सहयोग से सफल नजर आया। रविवार सुबह से आवश्यक सामग्री के अलावा पूरा भीलवाड़ा बाजार बंद रहा। वही लोगों ने भी इस कर्फ्यू का पूरा सहयोग किया और शहर की सभी सड़कें सूनी नजर आई।

बाजार दिखे पूरी तरह खाली (Weekend Curfew In Bhilwara)

इधर, इस कर्फ्यू में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना हो इसको लेकर शहर के सभी हिस्सों में पुलिस ने अपनी कमान संभाल रखी थी। शहर का सबसे व्यस्ततम बाजार भी आज पूरी तरह से खाली और बंद दिखा। सड़क पर सिर्फ अस्पताल जाने वाले लोग कुछ सब्जी के थैलों के अलावा कोई भी नजर नहीं आया। रोडवेज बस स्टैंड की बात करें तो वहां भी हमेशा से काफी कम यात्रियों की संख्या नजर आई।

16 दिनों में 1848 संक्रमित (Weekend Curfew In Bhilwara)

आपको बता दें कि जिले में पिछले 16 दिनों में 1848 संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। रविवार को भीलवाड़ा में रिकॉर्ड तोड 285 पॉजीटिव केस सामने आए है, यह काफी चिंता का विषय भी है। प्रशासन तेजी से बढ़ रहे इन संक्रमित मरीजों को देखते हुए काफी चिंतित नजर आ रहा है। वही लगातार जनता से की हुई अपील रविवार को नजर भी आई।

लोग अपनी जिम्मेदारी समझते हुए इस कर्फ्यू में प्रशासन का सहयोग देते दिखे और जहां लोगों ने लापरवाही दिखी वहां पुलिस प्रशासन की सख्ती साफ तौर पर देखने को मिली। अधिकारियों ने उम्मीद लगाई है कि अगर भीलवाड़ा के लोग इसी तरह से इस संक्रमण की लड़ाई में प्रशासन का साथ देंगे तो पहली लहर की तरह ही इस बार भीलवाड़ा फिर से इस संक्रमण पर जीत हासिल कर लेगा।

Also Read : Rajasthan Weather Update कोहरे से मिलेगी राहत, ठंडी हवाएं बढ़ाएंगी ठिठुरन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular