Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानWeather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर में बिजली गिरने से...

Weather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर में बिजली गिरने से एक बच्चे समेत 13 भेड़ों की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, अजमेर।
Weather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर (Ajmer) में रात अचानक मौसम ने करवट ली तो देखते ही देखते आसमान में बिजली चमकने लगी। इस दौरान बिजली की चपेट में आए एक 9 साल के मासूम समेत 13 भेड़ों की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अफसरों ने मौके पर पहुंचने के बाद पीड़ितों को मदद का भरोसा दिलाया है। (Weather Took a Turn in Rajasthan)

जानकारी के मुताबिक अजमेर (Ajmer) जिले के अधिकांश कस्बों और गांवों में रात अचानक मौसम बदला। पहले तेज हवाएं चलीं और बाद में आसमान में तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी। बिजली गिरने से उसकी चपेट में रावतखेड़ा निवासी एक बच्चा व एक बच्ची के अलावा 13 भेड़ें भी हो गई। बिजली गिरने से 9 साल के बच्चे और 13 भेड़ों की मौत हो गई। (Weather Took a Turn in Rajasthan)

प्रशासन ने दिया राहत देने का भरोसा

बिजली गिरने की वजह से घायल बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि हादसे के समय भेड़ें खुले बाड़े में थीं और बच्चा कुएं के पास खड़ा था। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। प्रशासन ने इस हादसे में हताहत लोगों को जल्द राहत देने का भरोसा दिलाया है। (Weather Took a Turn in Rajasthan)

Also Read : 14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी को साथी लेकर हुए फरार

Also Read : Twin Newborn Girls Found in Public Toilet पब्लिक टॉयलेट में सुबह सफाई के दौरान मिली दो नवजात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular