Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानलीकेज के कारण जयपुर में आज से 2 दिन तक पानी बंद,...

लीकेज के कारण जयपुर में आज से 2 दिन तक पानी बंद, ये इलाके रहेंगे प्रभावित

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: जयपुर में बीसलपुर परियोजना का एक बार फिर से लीकेज हुआ है। लीकेज के कारण जयपुर में आज से 2 दिन तक पानी की सप्लाई नहीं होगी कल सवेरे 9 बजे से रात 10 बजे तक ही बीसलपुर परियोजना का शटडाउन रहेगा। बता दें कि अबकी बार ये लीकेज सूरजपुरा प्लांट से 26 किलोमीटर की दूरी पर टोडारायसिंह से मालपुरा के बीच में लीकेज हुआ है।

जयपुर के ये इलाके रहेंगे प्रभावित

जयपुर शहर में मुख्यत प्रताप नगर क्षेत्र, सांगानेर क्षेत्र, दुर्गापुरा, मालवीय नगर, ज्योति नगर शान्ति नगर, सिन्धी कॉलोनी, आदर्श नगर, जवाहर नगर,बापू नगर, महेश नगर, बरकत नगर, सिविल लाईन, ट्रक स्टेण्ड, मानसरोवर, अम्बाबाडी, जगतपुरा, खोनागोरियान, इन्दिरा गाँधी नगर, मुहाना मोड़, जामडोली, सुभाष नगर, चार दीवारी क्षेत्र के मोदी खाना, घाट गेट, ब्रह्मपुरी, बास बदनपुरा, हिदा की मोरी, रामचंद्र चैकड़ी और गोविंद नगर क्षेत्र में शाम की पेयजल सप्लाई पूर्ण रूप से बाधित रहेगी,वहीं 7 जून को सप्लाई आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी।

लीकेज के कारण पानी बंद

बता दें कि पानी के लीकेज के कारण 12 किलोमीटर तक की लाइन को खाली करना होगा जिसमें करीब तीन करोड़ लीटर पानी बर्बाद होगा। वहीं 17 दिन में यह दूसरी बार लीकेज हो रहा है। बीसलपुर परियोजना का शट डाउन होने के कारण जयपुर के लोग पानी को सहेज कर रखें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular