Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगViral Video: दुनिया का सबसे अनोखा कोबरा सांप? Video देख लोग हैरान

Viral Video: दुनिया का सबसे अनोखा कोबरा सांप? Video देख लोग हैरान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral Video: दुनिया में कई दुर्लभ प्रजाति के जीव है। जिनके बारे में कुछ लोग जानते है कुछ नहीं। लेकिन जब कुछ ऐसे दुर्लभ प्रजाति सामने नजर आते है तो पहचान नहीं पाते। और हैरान भी हो जाते है। कई बार तो लोग उन्हें नकली भी समझने लगते है। ऐसी ही एक जीव सामने आया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जो असल में एक लाल रंग के कोबरे की तरह दिखाई दे रहा है। लेकिन क्या है वीडियो का सच जब इसके बारे में जाना तो सभी दंग रह गए। किसी को सांप असली लगा तो किसी को यह सांप नकली लगा। बहुत से लोग इस वीडियो की सच्चाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये कौन सा सांप है।

Also Read: Himachal News: अब किसान होंगे मालामल, जानें सरकार की इस योजना के बारे में

वीडियो हो रही वायरल

इंस्टाग्राम अकाउंट @snake_fraind पर सांपों से जुड़े हैरान करने वाला एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक शख्स, लाल रंग के सांप को पकड़ता दिखाई दे रहा है। जैसे ही वो व्यक्ति सांप की पूछ खींचता है तो, अचानक सांप का सिर फन फैलाए नजर आ जाता है लेकिन जैसे ही सांप पूरा बाहर आता है तो वो कोबरा सांप दिखाई देता है। लेकिन इसमे हैरान करने वाली बात यह है कि कोबरा लाल रंग का होता है। जिसे देख सब दंग रह जाते है। बता दें कि ये वीडियो सात लाख बार से ज्यादा देखी जा चुकी है। कुछ लोग इस वीडियो को नकली भी बता रहे है।

Also Read: Viral Video: चलती गाड़ी में लड़कियों ने ऐसा क्या कर दिया लोग देखने के लिए टूट पड़े

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular