Friday, June 28, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान के एक जवान के साथ पिटाई का वीडियो वायरल, जानिए पूरा...

राजस्थान के एक जवान के साथ पिटाई का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के राजस्थान पुलिस दिवस पर पुलिस महकमे की पीठ थपथपाने को अभी ज़्यादा समय भी नहीं बीता कि चूरू पुलिस के एक जवान की पिटाई का मामला सामने आ रहा है। बता दें कि आरोप है कि पुलिस जवान की कुछ दबंग आपराधिक तत्वों ने सरेराह और दिनदहाड़े खूब पिटाई की है। इस मामला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में चूरू पुलिस का एक जवान रो-रोकर अपने साथ हुए घटनाक्रम की व्यथा बताई है। पुलिस वर्दी में ड्यूटी पर तैनात जवान बताता है कि कुछ अज्ञात दबंग लोगों ने उसपर हमला किया और बुरी तरह से पिटाई की। जवान ये भी आरोप लगाता है कि इस तरह के घटनाक्रम का कारण राजनीतिक है।

जानिए पूरा मामला

शहर के ट्रेफिक जाम में फंसे एक युवक को गाड़ी हटाने के लिए कहने पर युवक ने ट्रेफिक पुलिसकर्मी के साथ बुरा व्यवहार किया। बता दें युवक की अभद्र व्यवहार से पुलिसकर्मी इतना व्यथित हो गया कि उसकी रुलाई फूट पड़ी। पुलिसकर्मी ने बताया कि वो शहर में एक पाइंट पर खड़ा था, इस पर उसने आगे जाकर देखा तो बस के आगे एक कार थी, जिसके चलते जाम की स्थिति बनी हुई थी। जब कार चलने वाले व्यक्ति को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक ने कहा कि बस वाला तेरा दामाद लगता है क्या। युवक ने उसे मंत्रीजी की कोठी पर आने व तबादला कराने की धमकी दी। धमकी से परेशान यातायात पुलिसकर्मी की मौके पर रुलाई फूट पड़ी, वहां मौजूद लोगों ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन उसका रोना नहीं रुका।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular