Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानफिल्म के प्रमोशन के लिए विक्की- सारा पहुंचे जयपुर, वायरल हुई फोटोज

फिल्म के प्रमोशन के लिए विक्की- सारा पहुंचे जयपुर, वायरल हुई फोटोज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ) Vicky And Sara,Jaipur: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए है। अब हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ नज़र आए है। बता दें अब यहां से विक्की- सारा अजमेर दरगाह के लिए निकल गए है। दरगाह जियारत के बाद दोनों 185 लोगों के परिवार से मिलने रामसर गांव जाएंगे। शाम को बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी जयपुर पहुंचेगें। नवाज अपनी फिल्म जोगिरा सरारा के प्रमोशनल इवेंट में शिरकत करेंगे।

विक्की- सारा ने जयपुर के राजमंदिर के किए दर्शन

बता दें, विक्की-सारा ने जयपुर के राजमंदिर में अपनी फिल्म के नए गाने को रिलीज करेंगे। दोनों कलाकार इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर खूब चर्चा में है। दोनों फिल्म की रिलीज से पहले उसको हिट करवाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की लक्ष्मण उटेकर की ओर से निर्देशित ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा विक्की कौशल के पास मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी है। रॉनी स्क्रूवाला निर्मित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular