Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानउर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब फैशन कगो लेकर खिंचा...

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब फैशन कगो लेकर खिंचा लोगों का ध्यान

- Advertisement -

जयपुर: (Urfi Javed New Pictures) सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नही। आपको बता दें कि उर्फी जावेद, बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से सुर्खियों में आई। जो अब सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए जानी जाती है। उर्फी जावेद हर बार अपने अंतरंगी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। इसी बीच उर्फी की एक और नई ड्रेस का लुक सामने आया है। जिसे देख लोगों ने सर पकड़ लिया हैं।

उर्फी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्होंने हरे रंग की रस्सियों से बना कोई आउटफिट पहना है। जिसके अंदर उन्होंने स्किन कलर की इनरवेयर को पहन रखा है। उर्फी के इन कपड़ों में उनका पूरा बदन साफ देखा जा सकता हैं।

सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं हुए कैप्शन में लिखा “करीना कपूर को मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है, मेरी जिंदगी का मकसद पूरा हो गया, ओके बाय, कोई मुझे पिंच करो” बता दे कुछ समय पहले उर्फी की ड्रेसिंग सेंस और कॉन्फिडेंस पर करीना कपूर ने उन्हें अच्छा बताया था। जिसके बाद से ही उर्फी जावेद सातवें आसमान पर उड़ रहे हैं।

यूज़र ने उर्फी की तस्वीर पर लिखा “जलपरी फस गई फिशनेट में” वही एक और यूजर का कमेंट आया “उर्फी तेरी बिजली की तार है” एक और यूजर ने लिखा “अब रस्सी का भी रेट बढ़ जाएगा बाजार में”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular